समंदर से बाहर आ रहीं थीं कविता कौशिक, फिसला पैर और...
समंदर से बाहर आ रहीं थीं कविता कौशिक, फिसला पैर और...
Share:

सब टीवी के फेमस शो ‘एफ आई आर’ आप सभी ने देखा ही होगा. इस शो को लोगों ने खूब प्यार दिया और इस शो में नजर आईं इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्हें केवल इंस्टाग्राम पर ही 20 लाख से ज्यादा फॉलो करते हैं जो उनके दीवाने हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है जो काफी समय बाद नजर आया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

आप सभी को यह भी बता दें कि इंस्पेक्टर चंद्रमुखी उर्फ कविता कौशिक की फिटनेस का तो हर कोई दीवाना है और वह अपने आपको फिट रखने के लिए योगा करती हैं.  वह हर समय उनकी फिटनेस कई लोगों को मोटीवेट करती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. हाल ही में कविता कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें वह योग करती नजर आ रही हैं और इस तस्वीर में कविता ने कैप्शन भी जबरदस्त दिया है.

 वहीं उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में कविता कौशिक समुद्र की लहरों के बीच जमकर मस्ती कर रही होती हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला है. लेकिन मस्ती के दौरान उनका पैर फिसल जाता है और अपना बैलेंस खो देती हैं और फिर गिर जाती हैं, जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इस समय कविता की यह वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

देवोलीना से मिलने पहुंची दलजीत कौर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

BB13 : अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

BB13 : पारस के टैटू वाले बयान से नाखुश है उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा, दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -