ग्लैमरस तस्वीरें को शेयर कर ट्रोल हुईं कविता कौशिक
ग्लैमरस तस्वीरें को शेयर कर ट्रोल हुईं कविता कौशिक
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर अपनी हॉट लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से कविता ने बिकिनी पहन योगा करते हुए कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों के कारण वह ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, उनकी तस्वीरों को देख यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ट्रोल होने पर भी कविता को कोई गम नहीं है और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

एक तस्वीर शेयर करते कविता ने लिखा था - 'यह मेरा ज्ञान नहीं है बल्कि गीता का ज्ञान है. मैंने आजमाया है और एकदम सही है.' इस तस्वीर पर यूजर्स ने अभद्र कमेंट करना शुरु किया है. जी हाँ, एक यूजर ने लिखा 'कविता जी गीता का ज्ञान यह तो नहीं है बिकनी पहनो.' इसके अलावा कई और तस्वीरों पर लोगों ने कमेंट किए जिसे हम लिख भी नहीं सकते क्योंकि वह बहुत भद्दे हैं. वहीं कविता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'किसी को भी किसी को मोटा या फिर पतला कहने का हक नहीं है.

 

भारत में लोगों को बॉडी शेमिंग करने की आदत है. हम भारतीय लोगों के बारे में सिर्फ बातें करना जानते हैं. यही वजह है कि विदेशियो को मैं बीच पर योगा करते हुए देखती हूं. यह सब उन लोगों के लिए हैं जिन्होंने मेरी तस्वीर पर अभद्र कमेंट किए थे. पहले खुद को सुधारो.'

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने एक-दूजे के ऊपर फेंका गोबर और आटा

डायन ने दैविक शक्ति के साथ शेयर की शानदार तस्वीर

बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -