दुल्हन के लिबास में दिखी हॉटनेस की क्वीन कविता कौशिक
दुल्हन के लिबास में दिखी हॉटनेस की क्वीन कविता कौशिक
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि कविता ने हर बार की तरह इस बार अपनी एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. खास बात यह है कि इस बार कविता हॉट एंड बोल्ड नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है. जी हां अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुई कविता की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है.

गौरतलब है कि कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा का विषय रहती है. अपनी इन हॉट तस्वीरों को लेकर कविता अक्सर ट्रोल हो जाती है लेकिन वह इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती है. अब हाल ही में कविता ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह 20 किलो का लहंगा पहने हुए नजर आ रही है जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है.

 

गौरतलब है कि कविता टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्हें सबसे ज्यादा टीवी के चर्चित शो 'एफआईआर' के लिए जाना जाता है. इस शो में कविता ने तेज तर्रार इंस्पेक्टर 'चंद्रमुखी चौटाला' की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके अलावा कविता कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी है.

ये भी पढ़े

लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर लौटी टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस

शादी के 7 साल बाद भी दोस्त बनकर रह रहा है टीवी का ये कपल

गंभीर रूप से बीमार पड़ने के बावजूद काम करता रहा ये टीवी अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -