'चंद्रमुखी चौटाला' ने  सेल्फी से दी फैंस को नए साल की बधाई
'चंद्रमुखी चौटाला' ने सेल्फी से दी फैंस को नए साल की बधाई
Share:

सब टीवी के फेमस और कॉमेडी शो 'एफ आई आर' (FIR) में पुलिस वाली का किरदार निभाने वाली 'चंद्रमुखी चौटाला' आजकल अपने पति के साथ कुछ खास समय बिता रही हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक की जो बीते साल ही शादी के बंधन में बंधी हैं. 36 साल की ये एक्ट्रेस अपने चंद्रमुखी के किरादर से ही जानी जाती हैं अभी भी.

कविता ने रोनित बिस्वास से शादी की है. टीवी से ब्रेक लेकर आजकल ये पति के साथ ही एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में इन्होने अपने नए साल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे हम बताने  जा रहे हैं. नए साल पर उन्होंने एक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, In the wild to meet the blonde maned buddy  #girjungle #lionland #happynewyear . इसमें आप देख सकते हैं उन्होंने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है साथ ही गॉगल भी पहना हुए हैं और अपनी इस खुबसूरत सेल्फी के साथ सभी को नए साल की बधाई दी है.

वहीँ उन्होंने कुछ फोटो अपने पति के साथ भी शेयर की है जिसके साथ वो लिखती हैं, Colour me dusk. कविता भले ही टीवी से दूर हैं लेकिन वो अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इनकी ये हाल की तस्वीरें जो उन्होंने नए साल में शेयर की है.

 

अब ये एक्ट्रेस होंगी एकता कपूर की नयी नागिनें

बाली में न्यू ईयर एन्जॉय कर रही है नीति टेलर

BiggBoss-11 : फिनाले वीक से पहले ही 6 में से दो कंटेस्टेंट हुए OUT

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -