काम्या पंजाबी की शादी में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने लूट ली महफ़िल
काम्या पंजाबी की शादी में इस पंजाबी एक्ट्रेस ने लूट ली महफ़िल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते सोमवार को छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी रचा ली है। जी हाँ, दोनों की शादी काफी धूम धाम से हुई और दोनों ने अपनी शादी का रिसेप्शन भी दे दिया है। जी दरअसल दोनों काफी समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी कर चुके हैं। वहीं दोनों के शादी के दौरान की कई तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं जो हमने अपने पिछले लेख में दिखा दी हैं।

ऐसे में अब पंजाबी एक्ट्रेस कविता कौशिक की तस्वीरें सामने आईं हैं जो काम्या पंजाबी की बेस्ट फ्रेंड हैं। जी हाँ, काम्या और शलभ डांग की शादी में छोटे परदे के सेलेब्स और उनके दोस्तों ने एंट्री की थी और इन्ही में शामिल रहीं पंजाबी अभिनेत्री कविता कौशिक। इस दौरान कविता कौशिक ने काफी मस्ती की और वह काफी बेहतरीन नजर आईं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह कितनी दिलकश दिखाई दी। कविता कौशिक अपनी दोस्त की शादी में अपने पति रोनित बिस्वास के साथ शामिल हुई थी और इस दौरान उन्होंने अपने पति और काम्या के साथ खूब मस्ती की है।

इस दौरान की फोटोज को खुद कविता कौशिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और लिखा है Pati vohi parmeshwar jo patni ko devi samjhe Kyuki mere vrat mei ye mujhe khaana bana ke khilaata hai ! Isko chaba liya jaaye #respect #always #comes #before #love आप देख सकते हैं कि वो इस दौरान बेहद ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दी है। उन्होंने अपने टैटू को भी खूब फ्लॉन्ट किया।

काम्या पंजाबी ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी और सबसे खूबसूरत तस्वीरें

हिमांशी खुराना से है जॉन सीना का ख़ास कनेक्शन, खुद पोस्ट कर बताई यह बात

लाल जोड़े में दुल्हन बनी काम्या पंजाबी, तस्वीरों में गजब का दिखा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -