बिग बॉस को इस अदाकारा ने बताया फेक रियलिटी शो, कहा- 'इमेज खराब...'
बिग बॉस को इस अदाकारा ने बताया फेक रियलिटी शो, कहा- 'इमेज खराब...'
Share:

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं। वैसे कविता को उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने अपने फिट रहने के अंदाज से सभी का दिल जीता है। आप सभी ने बीते समय में ही कविता को बिग बॉस 14 में देखा होगा। वहां कविता का धाकड़ अंदाज फैन्स को बड़ा अच्छा लगा लेकिन वो कई बार ट्रोल भी हुईं। ऐसे में अब कविता कौशिक ने बिग बॉस को फेक कहा है।

हाल ही में कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में कविता योग करती नजर आ रही थीं। अपने उसी वीडियो के साथ कैप्शन में कविता ने लिखा था- कुछ भी हो कंट्रोल किया जा सकता है। देखते ही देखते कविता के वीडियो पर कई फैन्स ने कमेंट किए। इस दौरान एक फैन ने कमेंट में लिखा- 'आपको बिग बॉस नहीं करना चाहिए था। मुझे नहीं पता लेकिन इसने आपकी इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया। मैं आपका फैन हूं और आपके लिए जीवन में बहुत सारी अच्छी चीजों की कामना करता हूं।'

यह देखकर कविता ने जवाब देते हुए लिखा- 'ये ठीक है, वो कहते हैं कि न एक बार आपकी इमेज खराब हो जाए तो आप मुक्त हो जाते हैं। मैं उन लोगों को बिल्कुल भी तवज्जो नहीं देती जो किसी को फेक रियलिटी शो में देखकर प्यार या नफरत करते हैं।' वैसे कविता का यह जवाब अब उनके फैंस के दिलों को छू रहा है और सभी उनकी तारीफें करने में लगे हुए हैं।

टीवी की पार्वती ने हॉट पैंट और बिकिनी वेस्ट पहनकर शेयर किया वीडियो

करण कुंद्रा को छोड़ अब इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं अनुषा दांडेकर, हुआ खुलासा

टेरेंस लेविस नहीं बनना चाहते थे डांसर, फिर हुआ कुछ ऐसा की बन गए डांस की दुनिया के बादशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -