'रामायण' पर टिप्पणी के बाद कविता के निशाने पर आयी यह अभिनेत्री
'रामायण' पर टिप्पणी के बाद कविता के निशाने पर आयी यह अभिनेत्री
Share:

 टीवी की जनि मानी अभिनेत्री कविता कौशिक अपने एक ट्वीट की वजह से ट्रोलिंग की शिकार हुई हैं। इसके साथ ही कविता ने कहा था कि हमारे देश के नेता घर पर बैठकर रामायण देखने की सलाह दे रहे हैं हालाँकि वो खुद संसद में एडल्ट वीडियो देखते पाए गए हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन पर जमकर निशाना साधा गया। वहीं कविता ने पीएम मोदी से इन ट्रोल आर्मी के विरुद्ध गुहार भी लगाई। वहीं अब कविता ट्विटर पर अभिनेत्री पायल रोहतगी से भिड़ गई हैं। वहीं पायल रोहतगी ने एक ट्वीट किया कि 'टीवी की कोई अभिनेत्री है जिसके पास कोई काम नहीं है और वो परेशान है, जो 'एफआईआर' सीरियल में आती थी बेचारी।

नाम क्या है उसका?'कविता ने पायल के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- 'पायल मेरा नाम लो। इसके साथ ही या ब्रांड इतना स्ट्रॉन्ग बना दिया मैंने कि नाम लिए बिना भी पहचानते हैं लेकिन तुम्हारे बारे में क्या है? ना तो तुम अच्छी अभिनेत्री हो और ना ही अच्छी इंसान।वहीं तुमसे तो नफरत ही सीख सकते हैं।' यू्ट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए कविता ने कहा था कि 'मोदी जी, आपका बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, स्वच्छ भारत अभियान ये सब सुनकर मन में बहुत अच्छी आशा जागी थी। जब देखने गए तो सच्चाई कुछ और ही निकली। इसके अलावा शायद आपको पता नहीं है सोशल मीडिया पर एक बड़ी ट्रोल आर्मी है जो आपकी फोटो लगाकर ट्रोल करती है। वो दावा करते हैं कि आप उनके साथ हैं। 

वहीं हिंदू धर्म के देवी देवताओं की फोटो लगाकर ये आदमियों, औरतों, बच्चों सभी को गालियां देते हैं। कोई भी सिस्टम को लेकर, आपके नेताओं के खिलाफ कुछ बोल दे ये ट्रोल आर्मी गंदी गालियां देने पर उतर आती है।' वहीं कविता आगे कहती हैं कि 'हमने देखा है कि संसद में या विधानसभा में नेता एडल्ट वीडियो देख रहे हैं। इसी को मैंने ट्वीट किया कि खुद तो कुछ और देख रहे हैं और हमें रामायण देखने की सलाह दे रहे हैं। वहीं मैंने जैसे ही यही बात लिखी लोग गालियां देने लगे।इसके साथ ही  मुझे ऐसा लगता है कि जो लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं वो तो खुद भगवान का ही अपमान कर रहे हैं। वहीं  ये ट्रोल आर्मी आपकी फोटो लगाकर ऐसा करती है। क्या आपको एक्शन नहीं लेना चाहिए? मेरी आपसे गुजारिश है कि इन पर कार्रवाई करें जो आपका नाम ले लेकर हमें धमकाती है, गालियां देती है।'

सूनसान हो गयी है गोकुलधाम सोसायटी, देखिये तस्वीरें

आमना शरीफ ने घर में ही बनायी यह बेहतरीन डिश

घरवालों के साथ समय बिता रही है शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -