जल्द आ रही है कविता कौशिक की नई फिल्म, ऐसे की है शूटिंग
जल्द आ रही है कविता कौशिक की नई फिल्म, ऐसे की है शूटिंग
Share:

कोरोना वायरस के चलते हर फिल्म और सीरियल की शूटिंग रुकी हुई है. परन्तु यही वो समय है जब लोगों ने अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करने शुरू कर दिए हैं. कई लोगों ने अपने घर को ही एक सेट में तब्दील कर दिया है और वहीं शुरू कर दी गई है शूटिंग. वहीं ऐसा ही कुछ किया है टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने जिनकी अब लॉकडाउन के बीच नई शॉर्ट फिल्म रिलीज होने जा रही है. वहीं कविता कौशिक की नई शॉर्ट फिल्म डू नॉट ड्रीम रिलीज होने जा रही है. इसके साथ ही फिल्म को इसी शनिवार यूट्यूब पर रिलीज किया जा रहा है. वहीं अपनी इस नई फिल्म को लेकर कविता कौशिक काफी उत्साहित हैं. वहीं कविता कहती हैं- हम ने बहुत मेहनत से ये फिल्म की शूटिंग की है, खास अपने दर्शकों के लिए जिससे वो घर बैठे एंटरटेन हो सकें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अभिनव शुक्ला ने किया है और फिल्म की एडि‍टिंग से लेकर प्रोडक्शन तक का काम कविता के पति रोनित ने संभाला है. इसे एक हॉरर फिल्म बताया जा रहा है जो सिर्फ 13 मिनट की है. अब क्योंकि फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बीच हुई है, इसलिए कविता से ये पूछा गया कि उन्होंने शूटिंग कहां और कैसे की.इस सवाल के जवाब में कविता कहती हैं- अभिनव शुक्ला मेरी बिल्डिंग में ही रहतें है, मेरे फ्लोर से 2 फ्लोर ऊपर, और ये आईडिया अभिनव का ही था, और लोकेशन मेरा घर ही था, मैं, मेरे पति रोनित और दोस्त अभिनव ने मिलकर ये फिल्म चार रातों में खत्म की और साथ ही सारे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन भी किया. 

इसके साथ ही मुझे इस बात की भी खुशी है कि इतने दिनों बाद हम घर के काम नहीं बल्कि अपना एक्चुअल काम कर रहे थे.फिल्म में अपने किरदार को लेकर भी कविता कौशिक काफी पॉजिटिव हैं. उनके अनुसार इससे पहले उन्होंने ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया. वहीं कविता की माने तो इस फिल्म से हर कोई रिलेट कर पाएगा क्योंकि ये फिल्म आज कल की सिचुएशन को दर्शाती है. एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में कविता ने अपने पति रोनित की भी काफी तारीफ की. वहीं वो कहती हैं- मेरे पति रोनित ने मेरा बहुत साथ दिया, फिल्म के प्रोडूसर होने से लेकर, लाइट्स होल्ड करने तक, उन्होंने मेरे लिए सब कुछ किया है, जिससे ये फिल्म अच्छे से उभरकर आए, उनका साथ नहीं होता तो मैं शायद ही इस लॉकडाउन में ये कर पाती लेकिन मुझे ये फिल्म और ये किरदार करने में बहुत मजा आया.

एक फल वाला लक्ष्मण के नाम पर चलता था दूकान

महाभारत की लड़ाई के लिए यह शख्स था जिम्मेदार

वाइट गाउन में रश्मि देसाई ने शेयर की यह प्यारी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -