फिर पति संग हॉट अंदाज़ में नजर आई कविता कौशिक
फिर पति संग हॉट अंदाज़ में नजर आई कविता कौशिक
Share:

छोटे परदे से दूर टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में है. जैसा कि आप सभी जानते है कि कविता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती है. पिछली बार उन्होंने अपनी पति रोनित बिस्वास के साथ कुछ बोल्ड तस्वीर शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी.

इस दौरान कविता काफी हॉट लग रही रही थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह ट्रोलर्स को हमेशा मुंहतोड़ जवाब देती है. अब एक बार फिर उन्होंने अपने पति रोनित बिस्वास के साथ कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे है.

कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती है. गौरतलब है कि कविता टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'एफआईआर' से मिली. इस शो में कविता ने तेज तर्रार इंस्पेक्टर 'चंद्रमुखी चौटाला' का किरदार निभाया था.

इस शो के माध्यम से कविता काफी पॉपुलर हुई उन्हें इस शो के जरिये काफी सफलता हासिल हुई और आज वह घर-घर में जानी जाती है. कविता न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. कविता ने पिछले साल जनवरी में केदारनाथ में रोनित बिस्वास से शादी की है. वह उनके बचपन के दोस्त है. इससे पहले वो एक्टर नवाब शाह को डेट कर रही थीं.

ये भी पढ़े

शो छोड़ने के बाद यहां एन्जॉय कर रही है रश्मि देसाई

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

'वो अपना सा' की एक्ट्रेस दिशा परमार ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

दर्शकों को पसंद आई 'कृष्णा चली लंदन' की कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -