किलर तस्वीर शेयर कर फिर ट्रोल होने को तैयार कविता कौशिक
किलर तस्वीर शेयर कर फिर ट्रोल होने को तैयार कविता कौशिक
Share:

चंद्रमुखी चौटाला' के नाम से घर-घर में मशहूर टीवी की एक्ट्रेस कविता कौशिक एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीर को लकीर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में कविता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपना हॉट अंदाज़ दिखाया है, वह इससे पहले भी कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर कर चुकी है.

 

बता दे कि कविता अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है. पिछले दिनों उन्होंने अपने पति के साथ कुछ हॉट तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें फैंस ने आड़े हाथ लिया था. हालांकि कविता को इन सब बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता है वह फिर भी आये दिन अपनी इस तरह की तस्वीर शेयर करती है.

 

बता दे कि टीवी शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला की किरदार निभाकर चर्चा में आईं 36 वर्षीय अभिनेत्री छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म थी 2004 में आई 'एक हसीना थी.' कविता ने कई फिल्मों में भी काम किया है, वहीं टीवी दुनिया में कविता ने टीवी शोज 'कहानी घर-घर की', 'कुमकुम' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. कविता ने अपने बचपन के दोस्त रोनित विस्वास से शादी की है.

ये भी पढ़े

टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई टीवी की ये एक्ट्रेस

टीवी शो ये रिश्ता क्या...में बड़ा ट्विस्ट, दूर हो जायेंगे नायरा और कार्तिक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -