पति के साथ ऐसे समय बिता रही है टीवी एक्ट्रेस कविता कौश‍िक
पति के साथ ऐसे समय बिता रही है टीवी एक्ट्रेस कविता कौश‍िक
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कविता कौश‍िक अपने बोल्ड और बेबाक राय की वजह से चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा  पिछले दिनों रामायण को लेकर ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने ट्रोर्ल्स को इसका तगड़ा जवाब दिया था. वहीं एक बार फिर कविता अपने वर्क आउट फोटोज को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने पति रोनित बिस्वास संग एक्सरसाइज करते हुए फोटोज साझा किए हैं. वहीं इनमें कविता और रोन‍ित फ्लोर पर स्ट्रेच‍िंग करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इनमें दोनों अलग-अलग पोजीशन में स्ट्रेचिंग करते देखे जा सकते हैं. फोटोज साझा करते हुए कविता ने लिखा- 'स्ट्रेच्च्च्च'. वहीं उनकी इस फोटो को कई लोगों ने लाइक किया है. 

इनमें कुछ ने पॉजिट‍िव कमेंट्स दिए हैं तो कुछ लोगों ने कविता के पॉपुलर शो एफआईआर को री-टेलीकास्ट करवाने को कहा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक यूजर ने लिखा- मैडम प्लीज सब (चैनल) को एफआईआर दोबारा टेलीकास्ट करवाने को कहें. वहीं एक यूजर ने लिखा- एफआईआर मेरे डेली रूटीन में मौजूद था. वहीं कुछ लोगों ने कविता की तारीफ की है. इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा- समय का सदुपयोग. सेहत के लिए फायदेमंद. वहीं एक यूजर ने लिखा- आप दूसरे सेलिब्रिटीज से अलग हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कविता बीते दिनों रामायण के री-टेलीकास्ट को लेकर ट्रोल हुईं थी. वहीं उन्होंने कहा था कि अभी कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में हमें रामायण देखने को कहा जा रहा है. इसके अलावा इसपर ट्रोर्ल्स ने उनपर निशाना साणा था. हालांकि कविता ने भी उनका मुंहतोड़ जवाब दिया था. वहीं कविता अपने वर्कआउट फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं. वे फिटनेस फ्रीक हैं. इसके साथ ही उनके योग और वर्कआउट टिप्स लोगों को काफी पसंद है.

राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

शूटिंग के दौरान दारा सिंह ने छोड़ा दिया था नॉन-वेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -