कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन से हमदर्दी जता रही है कविता
कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन से हमदर्दी जता रही है कविता
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल के बचाव में काफी कुछ कहा था.वहीं उन्होंने कहा था कि रंगोली ने किसी समुदाय के प्रति निशाना नहीं साधा है और ना ही वे नफरत फैलाने की कोश‍िश कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने ट्व‍िटर बैन करने की मांग भी की थी. परन्तु कंगना के इस बयान के बाद टीवी एक्ट्रेस कविता कौश‍िक भी इस मामले में कूद पड़ी हैं. इसके साथ ही रंगोली के बचाव में दिए कंगना के बयान वाले ट्वीट पर तंज कसते हुए कविता ने कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन और ऋत‍िक रोशन के प्रति सहानुभूति जताई है. 

असल में, एक यूजर ने ट्वीट किया था- 'दो बहनें एक साथ यह सोच रही हैं कि भारत उनके दादा की संपत्त‍ि है. इसके साथ ही जहां रंगोली ने 2024 के चुनाव रद्द करने की मांग की है वहीं कंगना ट्व‍िटर बैन करना चाहती हैं.' वहीं इस यूजर के ट्वीट पर कविता ने लिखा- 'मेरे अंदर ऋत‍िक रोशन के प्रति प्यार, इज्जत और सहानुभूति की भावनाएं हैं.' वहीं एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'और, शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन भी कंगना की ओर से माफी के हकदार हैं. वहीं वे एक बहुत प्यारी फैमिली है परन्तु उस वकत वुमन कार्ड की वजह से इन्हें ज‍ितनी नफरत का सामना करना पड़ा उससे दिल टूट जाता है.'

इसके साथ ही अध्ययन सुमन ने भी साथ देने के लिए कविता को धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया- 'कभी कभी कुछ चीजें भाग्य पर छोड़ देना सही होता है. इस सपोर्ट के लिए थैंक्यू'. वहीं फराह खान अली भी कविता की बातों से सहमत हैं.ऐसा बताया जा रहा है कि रंगोली चंदेल ने मुरादाबाद में डॉक्टर्स पर हुए हमले को लेकर ट्वीट किया था. इसके साथ ही उनके ट्वीट के बाद सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने रंगोली पर नफरत फैलाने और सामुदाय‍िक भेदभाव पैदा करने का आरोप लगाया था. वहीं बहन के बचाव में कंगना रनौत जब सामने आईं तो उन्होंने कहा कि रंगोली पर लगे आरोप गलत हैं और लोगों के कहने पर उनकी बहन का अकाउंट सस्पेंड किया गया है. वहीं ऐसे में ट्व‍िटर को बैन कर देना चाहिए.

 

छोटे कपड़ें ना पहनने वाली 'रामायण' की माता सीता कर चुकीं हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम

ट्विटर पर हुई 'रावण' की एंट्री, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Facebook ने कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए निकला Campus फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -