बिग बॉस 14 में आने की खबरों पर भड़कीं कविता कौशिक
बिग बॉस 14 में आने की खबरों पर भड़कीं कविता कौशिक
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन शुरू होने में कुछ ही समय बचा है। वैसे इसके शुरू होने से पहले कई ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है। जी दरअसल शो में आने वाले कई ऐसे लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं। बीते दिनों ही इस शो को लेकर कविता कौशिक का नाम आया था। बीते दिनों से यह कहा जा रहा था कि पंजाबी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने वाली और एफ।आई।आर। फेम कविता कौशिक भी इस बार कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी। अब इसे लेकर कविता ने अपना बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि 'इन दिनों काफी झूठी खबरें चलाई जा रही हैं।' कविता ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि सभी खबरें अफवाह है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'झूठ! इन दिनों जैसे ज्यादातर खबरें आ रही हैं।' आप देख सकते हैं उन्होंने एक और ट्वीट में एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि 'उन्हें नहीं पता कि वह डांस कर रही हैं।'

जी दरअसल, इस खबर में बताया गया था कि कविता कौशिक बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर पर डांस करती हुईं नजर आने वाली हैं। यह खबर देखने के बाद ही कविता ने इस पर रिएक्ट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा,"अद्भुत! मुझे ही नहीं पता मैं आज डांस कर रही हूं" आगे उन्होंने हंस दिया है। वैसे सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, कैरी मिनाती, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी नजर आने वाले हैं।

श्रद्धा के खिलाफ NCB को मिले बड़े सबूत, गांजा पार्टी में होती थीं शामिल

पानीपत में दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर हरियाणा पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

विक्रम भट्ट का बड़ा बयान, कहा- "आलिया और रणबीर को जनता ने बनाया है स्टार न की।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -