Birthday Special : चंद्रमुखी चौटाला को कॉलेज़ के समय से ही था एंकरिंग का शौक
Birthday Special : चंद्रमुखी चौटाला को कॉलेज़ के समय से ही था एंकरिंग का शौक
Share:

चंद्रमुखी चौटाला के नाम से फेमस हुईं कविता कौशिक का जन्म 15 फरवरी 1981 को नई दिल्ली में हुआ था. आज वे 35 साल की हो गई है. कविता कौशिक का शो 'FIR' एक साल पहले ही ऑफएयर हो चूका है. कविता ने अपने चंद्रमुखी चौटाला के रूप में बहुत से फैंस बनाये है. दर्शक आज भी उन्हें चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जानते है. जब कविता कॉलेज़ में थी तब से ही उन्हें इवेंट होस्टिंग और एंकरिंग करने का शौक रहा है.

कविता ने 2001 में एकता कपूर के शो के लिए ऑडिशन दिया था. वे 'कुटुंब' के लिए सिलेक्ट होकर वापस मुंबई आ गई थी. कविता की एक्टिंग बहुत अच्छी थी इसलिए एकता ने उन्हें अपनी दूसरी सीरियल में भी काम करने का मौका दिया. एकता ने उन्हें 'कहानी घर-घर की' और 'कुमकुम' में रोल दिया.

इन सीरियल के अलावा कविता कौशिक 'रीमिक्स', 'तुम्हारी दिशा' और 'सीआईडी' जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी है. कविता मॉडलिंग में भी अपना करियर आजमा चुकी है. कविता ने बहुत सारे सीरियल में काम किया है. अच्छी पहचान उन्हें सब टीवी के सीरियल 'FIR' से मिली है.

इस सीरियल में कविता ने एक हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया है. कविता ने बीच में इस शो से अलविदा भी कह दिया था पर दर्शक चाहते थे कि वे इस सीरियल में काम करे इसलिए उन्हें वापस अपनी सीरियल में आना पड़ा. कविता सीरियल के साथ कुछ हिंदी फिल्मो में भी नजर आ चुकी है. इन्हे 'एक हसीना थी', 'फिलम सिटी', 'मुंबई कटिंग' और 'ज़ंजीर' में देखा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -