कविंदर गुप्ता आज लेंगे उप मुख्यमंत्री पद की शपथ

जम्मू कश्मीर: निर्मल सिंह की जगह कविंदर गुप्ता को जम्मू कश्मीर का नया उप मुख्यमंत्री बनाया गया है जो आज यानी सोमवार दोपहर 12 बजे उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. कविंदर गुप्ता को संघ का करीबी माना जाता है. सूबे के उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा के बाद कविंदर गुप्ता ने कहा कि उनकी प्राथमिकता कठुआ कांड की पीड़ित बच्ची और उनके परिजनों को न्याय दिलाना है. बीजेपी नेता कविंदर गुप्ता ने कहा, ''पार्टी ने मुझ पर विश्वास किया है. मैं उसे कायम रखने की पूरी कोशिश करूंगा. जो कठुआ में कांड हुआ है, उसमें न्याय दिलाने के लिए हम प्रयासरत रहेंगे.''

उन्होंने कहा कि पीडीपी के साथ रिश्ते बेहतर बनाने की कोशिश की करेंगे. साथ ही गठबंधन सरकार में सभी को एक साथ लेकर चलने का प्रयास करेंगे. कविंदर गुप्ता ने कहा, ''हम पूरे जम्मू, कश्मीर और लद्दाख रीजन को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे और सबके बराबर विकास के लिए काम करेंगे.'' कविंदर गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार और गृह मंत्रालय का जो भी कदम होगा, हम उसे आगे लेकर जाएंगे. 

कठुआ कांड की सीबीआई जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर मामले में पीड़ित बच्ची और उसके परिजनों को न्याय मिलना चाहिए. मामले में केंद्र सरकार ने जो फैसला लिया है, वो सही है. गौरतलब है कि कठुआ कांड कि आंच देश ही नहीं विदेशो तक भी जा पहुंची थी. बीजेपी मंत्रियों को महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.  

गिरिराज सिंह का सवाल, कठुआ पर मोमबत्ती वाले मदरसे पर खामोश क्यों

कठुआ गैंगरेप मामले के ट्रायल पर रोक लगी

कठुआ: आरोपी ने किये हैरतअंगेज खुलासें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -