जल्द ही सुनने को मिलेगी एक नई सुरीली आवाज
जल्द ही सुनने को मिलेगी एक नई सुरीली आवाज
Share:

गाने सुनने के शौकीनों के लिए यह खास खबर है.जल्द ही वे एक ऐसी गायिका की सुरीली आवाज से रूबरू होंगे जो है तो मात्र 16 साल की लेकिन अपने स्वरचित गानों को अपनी ही दिलकश आवाज में सुनाकर आपके कानों को सुकून प्रदान करेगी.

जी हाँ, हम बात कर रहे है मिस्टर इण्डिया और मासूम जैसी फ़िल्में बनाने वाले हिंदी सिनेमा के अभिनेता और निर्देशक शेखर कपूर की बेटी कावेरी की जो 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है. लेकिन यह डेब्यू फिल्मों में नहीं बल्कि गायन के क्षेत्र में होगा. शेखर कपूर ने शुक्रवार शाम को ट्वीट कर यह जानकारी दी.

उन्होंने लिखा मैं अपनी ख़ुशी जाहिर नहीं कर सकता किअपनी बेटी के लिए कितना खुश हूँ. यहां यह बताना मौजूं है कि शेखर और अभिनेत्री सुचित्रा की बेटी कावेरी अभी है तो 15 साल की लेकिन वह अपने गाने खुद लिखती है और अपनी सुरीली आवाज से सजाती भी है.इसकी जानकारी सुचित्रा ने ट्विटर पर दी.

कावेरी जल्द ही अपना पहला एलबम 'डीड यू नो ' लांच करने वाली है. ये इंग्लिश सांग्स है जिन्हे कावेरी ने खुद ही लिखा है. फ़िल्मी गलियारों में जब ये खबर पहुंची तो शाहरुख़ खान सहित कई स्टार्स ने उनके पिता शेखर कपूर को बधाई दी. जवाब में शेखर ने कहा आप सभी का साथ चाहिए, उसके उज्जवल भविष्य के लिए दुआ कीजिये.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -