दीपिका सिंह ने भाई संग किया प्री-राखी सेलिब्रेशन, वायरल हो रहीं तस्वीरें
दीपिका सिंह ने भाई संग किया प्री-राखी सेलिब्रेशन, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने राखी का त्यौहार मना लिया है. जी हाँ, वैसे आजकल वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अपने दर्शकों को लुभाते हुए वो अक्सर अपनी अच्छी- अच्छी तस्वीरें पोस्ट करने में भी आगे निकल जाती हैं. ऐसे में अभी कुछ देर पहले दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में वह अपने भाई के साथ रक्षाबंधन मनाती दिखाई दे रही हैं जो एडवांस में है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर दीपिका की ये फोटोज तेजी से वायरल होती नजर आ रही हैं और इन्हे शेयर कर दीपिका ने लिखा है 'Pre Raksha Bandhan celebration with my brother, as he is going to Delhi for Independence Day celebration. Happy Rakhee is advance everyone' आपको बता दें कि कल यानी आने वाले 15 अगस्त को रंक्षाबंधन हैं लेकिन टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) advance में रक्षाबंधन अपने भाई के साथ एडवांस में ही मना लिया है। वहीं उनकी रक्षाबंधन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं और इन्हे अब तक लाखो लाइक्स मिल चुके हैं.

दीपिका ने अपने भाई के साथ बहुत ही सादगी से रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया है जो आप देख सकते हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh) को पहचान ‘दीया और बाती हम’ सीरियल से मिली थी और इस शो में वह एक आईपीएस ऑफिसर संध्या बनकर सभी के दिलों में बस गईं. वहीं इन दिनों वह टीवी शो 'कवच 2' में नजर आ रहीं हैं.

अभिनव कोहली को मिली जमानत, पत्नी श्वेता ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -