कवच 2 में नजर आएगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस
कवच 2 में नजर आएगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों एकता कपूर का सीरियल नागिन 3 ज्यादा धमाल नहीं दिखा पा रहा है यही वजह है कि जल्द ही इसे बंद किया जाने वाला है. जी हाँ, जल्द ही नागिन 3 ऑफ-एयर होने वाला है और इसके बंद होते ही इस सीरियल की जगह कवच 2 लेने वाला है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस आने वाले शो में भी पहले सीजन की तरह अलौकिक कहानी को दर्शाया जाएगा. आपको बता दें कि कवच का पहला सीजन 2016 को ऑन एयर हुआ था और सीरियल कवच अब अपने दूसरे सीजन के साथ लौटेगा, लेकिन इस सीजन में लीड एक्ट्रेस मोना सिंह मौजूद नहीं रहेंगी.

मिली जानकारी के अनुसार मोना के अलावा एक्टर विवेक दहिया और महेक चहल भी इस बार सीरियल का हिस्सा नहीं होंगे बल्कि इनकी जगह कोई और लेने वाला है. हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार इन सबकी जगह एक्टर राम कपूर और एक्ट्रेस साक्षी तंवर नजर आने वाले हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई इस सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं यह खबरें भी सामने आईं हैं. एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है कि, “राम कपूर, साक्षी तंवर और प्राची देसाई अहम किरदार में कवच 2 में एक्टिंग करने के लिए बातचीत कर रहे हैं.''

वहीं शो में साक्षी राम के किरदार की पहली पत्नी का रोल निभाएंगी जो परिवार द्वारा मार दी जाएगी और प्राची फिर दूसरी पत्नी के रूप में कदम रखने वाली हैं और उसके बाद जो भी होगा वह अलौकिक होगा.

Video : दीपक कलाल की पिटाई पर राखी ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

जल्द ही इस सुपरनैचरल शो में होगी राखी सावंत की एंट्री, बनेंगी चुड़ैल!

नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -