KBC: 7 करोड़ के इस सवाल ने कंटेस्टेंट के छुड़ाए पसीने, इनामी राशि जीतने का सपना टूटा

KBC: 7 करोड़ के इस सवाल ने कंटेस्टेंट के छुड़ाए पसीने, इनामी राशि जीतने का सपना टूटा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति छोटे परदे के साथ-साथ लोगों के दिलो-दिमाग पर भी छाया हुआ है. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में अब तक 4 लोग करोड़पति बन गए हैं. लेकिन, इनमें से ऐसा कोई नहीं रहा जो 7 करोड़ रुपये जीत पाया हो. चारों लोगों ने 7 करोड़ के सवाल पर गेम छोड़ना ही बेहतर समझा. आइए एक नजर डालते हैं कौन बनेगा करोड़पति के 7 करोड़ के सवाल पर, जिसने कंटेस्टेंट को सोचने पर मजबूर कर दिया फिर भी नही मिला सही जवाब 

इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बहुत बुरा लगता है...'

सनोज कुमार : इस सीजन के पहले करोड़पति रहे बिहार के सनोज राज. सनोज ने बेहतरीन खेल दिखाया और 1 करोड़ रुपये जीते. लेकिन, 7 करोड़ रुपये के सवाल पर सनोज ने खेल छोड़ना बेहतर समझा सनोज कुमार से अमिताभ बच्चन ने पूछा था कि, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज सर डॉन ब्रैडमैन ने किस भारतीय गेंदबाज की बॉल पर 1 रन बनाकर प्रथम श्रेणी का अपना सौंवा शतक पूरा किया था? इसके ऑप्शन थे, बका जिलानी, सी रंगाचारी, गोगुमल किशनचंद और कंवर राय सिंह. इस सवाल का सही जवाब था गोगुमल किशनचंद.

केबीसी 11: इस सवाल पर फंसी कंटेस्टेंट, जानें क्या था सवाल?

बबीता ताड़े :इस सीजन की दूसरी करोड़पति रहीं महाराष्ट्र की बबीता ताड़े. सिर्फ 1500 रुपये महीना कमाने वाली बबीता ताड़े ने 1 करोड़ रुपये जीते, लेकिन 7 करोड़ के सवाल पर उन्होंने खेल छोड़ने का फैसला लिया. यह सवाल था, इनमें से किस राज्य के सबसे ज्यादा राज्यपाल आगे जाकर भारत के राष्ट्रपति बने? इसके ऑप्शन थे, राजस्थान, बिहार, पंजाब और आंध्र प्रदेश. बबीता का इसका जवाब नहीं पता था. उन्होंने गेम छोड़ने का फैसला लिया. इसका सही जवाब था बिहार.

इस कंटेस्टेंट को मिली इंडियन आइडल से शोहरत, बूट पॉलिश से करते थे गुजारा

गौतम कुमार झा :बबीता के बाद 11वें सीजन में एक बार फिर बिहार के गौतम कुमार झा करोड़पति बने. गौतम ने शानदार खेल दिखाया और उन्होंने 1 करोड़ रुपये जीते. गौतम से 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछा गया था, डरबन, प्रिटोरिया और जोहानिसबर्ग में 20वीं शताब्दी की शुरुआत में महात्मा गांधी की मदद से स्थापित तीनों फुटबॉल क्लब का क्या नाम था? इसके ऑप्शन थे, ट्रुथ सीकर्स, नॉन-वायलेंट्स, पैसिव रजिस्टर्ड और नॉन-कोऑपरेटर्स. इसका जवाब गौतम को नहीं पता था, उन्होंने गेम छोड़ने का फैसला लिया. इसका सही जवाब था पैसिव रजिस्टर्ड.

बोल्ड सीन की शूटिंग में बेहोश हुई एक्ट्रेस, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं हैं ज़िंदगी की जंग

बोल्ड सीन की शूटिंग में बेहोश हुई एक्ट्रेस, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं हैं ज़िंदगी की जंग

सीरियल 'मधुबाला' के एक्टर गुंजन उतरेजा ने की शादी, टीवी की बड़ी हस्तियां पहुंची