कौन बनेगा करोड़पति 11 : इस शो की लाइफलाइन्स में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए
कौन बनेगा करोड़पति 11 : इस शो की लाइफलाइन्स में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए
Share:

इस समय छोटे परदे के लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत हो चुकी है. इस बार इस शो को होस्ट बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने खास स्टाइल कर रहे हैं.सोमवार को पहले शो में इसके नियम कानूनों की चर्चा की गई. इसमें कोई खास परिवर्तन नहीं है. इनाम की राशि वही रहेगी. बस लाइफ लाइन को चेंज किया गया है. पिछली बार का एक लाइफलाइन Phone a freind को इस बार हटा दिया गया. पहले की ही तरह इस बार भी 4 लाइफलाइन्स का इस्तेमाल कंटेस्टेंट कर सकेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

माहिका शर्मा के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट

शो में नया करने के लिए इस बार Phone a freind की जगह फ्लिप द क्वेश्चन ऑप्शन दिया गया है. इस बार के लाइफलाइन्स इस तरह से हैं. पहला ऑडियंस पोल. जैसा कि आपको मालूम ही है इसमें शो में भाग ले रहे दर्शक कंटेस्टेंट द्वारा पूछने पर सवाल का जवाब देते हैं.दूसरा है फिफ्टी-फिफ्टी. इसके इस्तेमाल करने पर आपको 4 की जगह सिर्फ 2 ऑप्शन मिलेंगे.यानी दो गलत ऑप्शन हटा दिए जाएंगे. 

अब कुंडली भाग्य में आएगा 5 साल का लीप, बदल जाएगी पूरी कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तीसरा है फ्लिप द क्वेश्चन. यह इस बार नया जोड़ा गया है. इसमें कंटेस्टेंट को यह सुविधा दी गई है कि वह सवाल को बदल सकता है. चौथा, आस्क द एक्सपर्ट. इसमें आप देखेंगे कि एक्सपर्ट आपके सवाल का जवाब देंगे. हर शो में एक्सपर्ट अलग-अलग होंगे. फोन अ फ्रेंड ऑप्शन को हटाने के पीछे कई कराण हैं. कई बार जिसको फोन किया जाता था उसे कंटेस्टेंट ठीक ढंग से समझा नहीं पाता था. इसमें कई तकनीकी समस्याएं भी आती थीं.

माहि विज के बाद सामने आई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर, रुबीना दिलायक ने शेयर की तस्वीर

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -