KBC 2021 Season 13: सामने आया KBC 13 का धमाकेदार प्रोमो, जानें कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन?
KBC 2021 Season 13: सामने आया KBC 13 का धमाकेदार प्रोमो, जानें कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन?
Share:

मुंबई: विगत 21 वर्षों से सबसे सफल रियलिटी शो में शुमार कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन (KBC 13) आने वाला है. आज शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने KBC 13 का प्रोमो सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है, जो बेहद मजेदार लग रहा है. कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो 2 हिस्सों में है, फिलहाल इसका पहला ही हिस्सा ही दिखाया गया है और दूसरा पार्ट भी शीघ्र शेयर किया जाएगा.

 

बिग बी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का प्रोमो साझा करते हुए जानकारी दी है कि जल्द ही इसका 13वां सीजन आने वाला है. प्रोमो साझा करते हुए बॉलीवुड के शहंशाह ने कैप्शन में लिखा कि- 'वापस आ रहे हैं...KBC पे.' वहीं उन्होंने ये भी लिखा कि इस प्रोमो का पार्ट 2 शीघ्र आ रहा है, देखने के लिए बने रहिए.' बता दें कि इसका प्रोमो बेहद धमाकेदार है जिसमें स्कूल की बिल्डिंग बनवाने के लिए गांव वाले कश्मकश में लगे हुए हैं और उनकी आखिरी उम्मीद है कौन बनेगा करोड़पति. यदि आप भी इस बार अपनी किस्मत आज़माना चाहते हैं तो शो की पंजीकरण प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है.

बता दें कि वर्ष 2000 में कौन बनेगा करोड़पति शुरू हुआ था. तब से लेकर अब तक इस शो के 12 सीजन आ चुके हैं. और इन 12 सीज़न में न जाने कितने ही प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और अपना भाग्य आज़माने के लिए वो हॉट सीट पर बैठे. इस दौरान कईयों के चेहरे खिले और सपने पूरे हुए. वहीं 8 कंटेस्टेंट ही ऐसे खुशकिस्मत रहे जिन्हें करोड़पति बनने का अवसर मिला.

सामने आया The Kapil Sharma Show का पहला प्रोमो, 'सुमोना' को छोड़कर पूरी टीम आई नज़र

शादी के 1 महीने बाद ही पंड्या स्टोर के अभिनेता ने किया ऐसा पोस्ट कि फैंस हो गए शॉक्ड

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में विलेन का रोल निभाएगा टीवी का ये मशहूर स्टार, ऋतिक-सैफ संग आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -