अमिताभ बच्चन ने पूछा कोरोना वायरस पर KBC का पहला सवाल

भारतीय टेलीविजन का सबसे चर्चित और लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन कोरोना के बावजूद प्रसारित किया जा सकता है . आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शनिवार को शुरू कर दी गई है. शनिवार शाम अमिताभ बच्चन ने रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के लिए पहला सवाल पूछा. ये सवाल कोरोना से संबंधित था. वहीं क्या आपको इस सवाल का जवाब पता है. बिग बी ने पूछा- 2019 में चीन में सबसे पहले कहां पर कोरोना वायरस (COVID-19) बीमारी की पहचान की गई थी?

विकल्प हैं-

a. शेनज़ोऊ.

b. वुहान.

c. बीजिंग

d. शंघाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का 12 वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है. अमिताभ 22 मई तक हर रात एक नया सवाल पूछेंगे. केबीसी सीजन 12 के लिए खुद को रजिस्टर करने केंडिडेट को इन सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV ऐप के माध्यम से देने होंगे.

क्या है रजिस्ट्रेशन प्रोसेस?
बता दें कि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का 12 वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है. अमिताभ 22 मई तक हर रात एक नया सवाल पूछेंगे. केबीसी सीजन 12 के लिए खुद को रजिस्टर करने केंडिडेट को इन सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV ऐप के माध्यम से देने होंगे.

सोनी लिव ऐप के जरिए ऐसे करें रजिस्टर
-सोनी लिव ऐप को खोलें
-केबीसी लिंक पर क्लिक करें
-रजिस्ट्रेशन सवाल का जवाब दें
-जो फॉर्म सामने आए उसमें अपनी डीटेल्स भरें
-सबमिट करें
-इसके बाद आपकी स्क्रीन पर 'केबीसी रजिस्ट्रेशन को कंप्लीट करने के लिए धन्यवाद' ऐसा मैसेज शो होगा.

एक्ट्रेस सायंतनी घोष के ऊपर पड़ा पैसो का संकट

बिग बॉस फेम आरती सिंह जल्द कर सकती है शादी

आशा नेगी ने बताया कैसे मिला पवित्र रिश्ता में पूर्वी का रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -