KBC-10 : शानदार प्रोमो के साथ हॉट सीट पर लौटे अमिताभ बच्चन
KBC-10 : शानदार प्रोमो के साथ हॉट सीट पर लौटे अमिताभ बच्चन
Share:

टेलीविज़न के सबसे मशहूर और पसंदीदा गेम रियलिटी शो में से एक 'कौन बनेगा करोड़पति' इस बार अपने 10वें सीजन के साथ एक बार फिर आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर लौटने वाला है. सोमवार को ही केबीसी का प्रोमो रिलीज़ हो गया है. शो के प्रोमो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. केबीसी के प्रोमो के जरिए एक बहुत ही अच्छी और दिल छू लेने वाली कहानी को दिखाया गया है.

प्रोमो की शुरुआत एक गरीब टैक्सी ड्राइवर से होती है. टैक्सी ड्राइवर अपने बेटे को अच्छा पढ़ाने-लिखाने के सपने देखता है और वो उसके लिए दिनभर मेहनत भी करता है. टैक्सी ड्राइवर का बेटा अपनी स्कूल की पढाई पूरी करके आगे इंजीन‍ियर‍िंग करने की बात करता है. टैक्सी ड्राइवर अपने बेटे की लगन देखकर और उसके इंजीनियर बनने की बात सुनकर बहुत खुश होता है लेकिन फिर वो टेंशन में आ जाता है और ये सोचने लगता है कि वो बेटे को पढ़ाने के लिए इतने पैसे कहा से लाएगा.

इसके बाद टैक्सी ड्राइवर अमिताभ बच्चन के मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठा हुआ नजर आता है. इसके बाद अमिताभ बच्चन टैक्सी ड्राइवर से कहते हैं कि- आपने अपने जीवन में जितनी मेहनत और संघर्ष किया है उसके लिए नमन... केकिन अगर आप इतनी रकम यहां से नहीं जीत पाएंगे तो फिर क्या करेंगे? इसके जवाब में टैक्सी ड्राइवर कहता है कि, फिर भी हम हार नहीं मानेंगे सर.

अमिताभ बच्चन ने अपने शो के नए सीजन के जरिए सभी को ये ही सन्देश देना चाहा है कि, 'जीवन में कभी हार मत मानो, फिर चाहे समय कितना ही कठिन क्यों ना हो.' आपको बता दें केबीसी की शुरुआत साल 2000 से हुई थी और तब से लेकर अब तक ये शो सभी का पसंदीदा शो बना हुआ है. हमेशा टीआरपी लिस्ट में भी केबीसी अपनी जगह बनाता ही है. अब तो बस दर्शकों को इस शो के जल्द ही ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

चटपटी ख़बरें...

'कोमोलिका' के किरदार पर शिल्पा शिंदे ने ली हिना खान की चुटकी

इस टीवी एक्ट्रेस ने फिर शेयर की शर्मनाक तस्वीरें

शिल्पा शिंदे ने खरीदी आलिशान कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -