बिग बी ने पूछा आलिया की KISS का सवाल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक
बिग बी ने पूछा आलिया की KISS का सवाल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक
Share:

बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन इन दिनों मशहूर रियलिटी गेम शो केबीसी-10 को होस्ट कर रहे हैं. साल 2000 में शुरू हुए इस शो को अब तक दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है और टीआरपी के मामले में भी ये शो हमेशा ही टॉप पर ही रहता है. इस शो में ऐसे सवाल किये जाते हैं जिससे लोगों में ज्ञान की वृद्धि हो सके. लेकिन अमिताभ बच्चन ने केबीसी में एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हैरानी वाली बात तो ये है कि बिग बी ने ये सवाल इस बार नहीं बल्कि पिछले साल पूछा था लेकिन वो अब ट्रोल हो रहे हैं.

KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

अब आपको भी वो सवाल जानने में दिलचस्पी तो हो ही रही होगी? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं. बिग बी ने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट से आलिया भट्ट से जुड़ा सवाल किया था जिसके कारण उन्हें अब ट्रोल होना पड़ रहा है. बिग बी ने पूछा था - 'आलिया भट्ट ने इनमें से किस स्टार को अब तक स्क्रीन पर किस नहीं किया है? इस सवाल के उन्होंने चार ऑप्शन भी दिए थे- अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और सिद्धार्थ शुक्ला?'

Jio का इस्तेमाल कर घर बैठे ऐसे बन सकते हैं करोड़पति

बस इस सवाल को लेकर लोगों ने बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. लोगों ने बिग बी को ट्रोल करते हुए लिखा कि- 'सही में बच्चन साहब आपको लगता है कि यह सवाल ज्ञान का अध्याय था?' वहीं एक और यूजर ने लिखा - 'काश मेरे एक्जाम में भी ऐसे ही बेकार सवाल आते.' एक और यूजर ने ये लिखा 'अगर यह सही है तो अमिताभ बच्चन को क्या हो गया है?' आमतौर पर केबीसी में ज्ञानवर्धक सवाल ही किये जाते हैं इसलिए गुस्साएं यूज़र्स ने इस शो के साथ-साथ अमिताभ बच्चन को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया.

खाने के लिए बिना बुलाये ही शादी में घुस जाते थे अमिताभ

KBC 10 : इस शख्स के आर्डर पर ही बिग बी करते है हर काम

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -