KBC9 की पहली करोड़पत्नी अनामिका, 1 करोड़ रूपये की जीती राशि NGO पर खर्च करेगी
KBC9 की पहली करोड़पत्नी अनामिका, 1 करोड़ रूपये की जीती राशि NGO पर खर्च करेगी
Share:

सोनी टीवी का शो कौन बनेगा करोड़पति-9 आजकल दर्शकों की पहली पंसद बना हुआ है. शो जबसे ऑन-एयर हुआ है BARC रेटिंग में टॉप पर छाया हुआ है. महानायक अमिताभ बच्चन जिनका बहुचर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जिसके आज हर जगह चर्चे है. अभी हाल ही में इस शो में बॉलीवुड की धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी भी नजर आई. जी हां बता दे कि, पूर्व में हमे यह भी पता चला था कि, टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को उसका पहला करोड़पति मिल गया है. बताया जा रहा है कि जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है. इस तरह वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं. खबर के अनुसार गुरुवार को ही गोरेगांव फिल्मसिटी में इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हुई है.

इस एपिसोड में अनामिका 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं. फिर बाद में उन्होंने शो से क्विट कर दिया था. जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार 1 करोड़ तक पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. हालांकि वह 7 करोड़ के जैकपॉट वाले सवाल का जवाब नहीं दे पाई और उन्होंने शो क्विट कर दिया. लेकिन जिस सूझ-बूझ के साथ वह 1 करोड़ तक पहुंचीं वह भी काबिलेतारीफ है. हालांकि प्रोमो या खबरों में 7 करोड़ के सवाल का खुलासा नहीं हो पाया है. अनामिका के 1 करोड़ जीतने पर बिग बी की भी खुशी का ठिकाना ना था.

वह यह कहते हुए उछल पड़े कि आप बन गई हैं इस सीजन की पहली करोड़पति. वाकई में यह सीन देखने लायक था. 1 करोड़ जीतने वाली अनामिका जमशेदपुर की रहने वाली हैं. वह शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं. अनामिका सोशल वर्कर हैं जो कि 'फेथ इन इंडिया' नाम से NGO चलाती हैं. करोड़पति बनने के बाद उन्होंने कहा, वह ये पैसा अपने NGO पर खर्च करेंगी ताकि झारखंड के ग्रामीण इलाकों में ज्यादा से ज्यादा काम किया जा सके.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...

रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का

टॉम ऑल्टर की यह तमन्ना अधूरी ही रह गई

ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई

'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -