आज से शुरू हो रहा है केबीसी 13, जानिए ऑनलाइन कहा देख सकते हैं आप
आज से शुरू हो रहा है केबीसी 13, जानिए ऑनलाइन कहा देख सकते हैं आप
Share:

क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति इस बार अपने नए सीजन के साथ तैयार है। इस बार कौन बनेगा करोड़पति अपने 13वें सीजन के साथ वापस आ रहा है। इस शो को इस बार भी अमिताभ बच्चन लेकर आए हैं। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 13 का आज से आगाज होने जा रहा है। शो के 13वें सीजन में काफी बदलाव किए गए हैं। कोरोना महामारी के चलते शो के 12वें सीजन को में काफी बदलाव किए गए थे और अब उन्हीं में कुछ बदलाव हुए हैं। आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन का शो सोनी टीवी पर एक नए समय के साथ शुरू होने जा रहा है और इस सीजन की सबसे खास बात ये है कि उसमें ऑडियन्स पोल लाइफलाइन वापस आ जाएगी जिसे कोरोना महामारी की वजह से हटा दिया गया था। जी हाँ, इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि अब से शो का प्रीमियर रात 9 बजे हुआ करेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

ऑनलाइन कैसे देखें केबीसी 13 -  आप इस शो को अपने मोबाइल में सोनी लिव एप के साथ जियोटीवी पर देख सकते हैं।

केबीसी लाइफलाइन - कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 के साथ ऑडियन्स की भी वापसी होगी। इससे शो का लेवल और बढ़ जाएगा और शो में 50:50, एक्सपर्ट की राय और सवाल को बदलने की लाइफलाइन अभी भी शामिल हैं।

केबीसी का प्रोमो - अब तक अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुके हैं और उन सभी को देखकर ऑडियन्स का उत्साह अधिक हो गया है।


आपको हम यह भी बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार का हिस्सा बनने के लिए पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली आने वाले हैं। वहीं उनके साथ पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। जी दरअसल कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में शुक्रवार का एपिसोड कर्मवीर स्पेशल होता था लेकिन अब इसे बदलकर शानदार शुक्रवार कर दिया गया है।

दिल्‍ली: बारिश ने तोड़ा 62 साल का रिकॉर्ड, अब ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

आज प्रधानमंत्री से मिलेंगे नीतीश कुमार, जातीय जनगणना के मुद्दे पर होगी बात

इंदौर: रक्षाबंधन पर चूड़ी बेच रहा था मुस्लिम शख्स, जमकर हुई पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -