VIDEO: KBC के सेट पर रोने लगे अमिताभ बच्चन, ये है कारण

कौन बनेगा करोड़पति 13 में इन दिनों बड़े-बड़े और नए-नए मेहमान आ रहे हैं। बीते दिन शो के शानदार शुक्रवार एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के परिवार से दो अहम सदस्य आए थे। जी दरअसल इस दौरान बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बतौर गेस्ट के तौर पर आई थी। आपको बता दें कि केबीसी का शुक्रवार को 1000वां एपिसोड प्रसारित हुआ था और इस दौरान एक्टर भावुक हो गए थे। जी दरअसल, नव्या नवेली नंदा ने 1000वां एपिसोड होने पर अमिताभ बच्चन का केबीसी के सफर का एक वीडियो दिखाया। इस दौरान श्वेता बच्चन ने उनसे पूछा कि 'इसके 1000 एपिसोड के बाद उन्हें कैसा लगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस वीडियो के अंत में बिग बी काफी इमोशनल हो गए और अपने आंसू पोछते नजर आए। इस दौरान बिग बी ने कहा, 'दरसल 21 साल हो गए है। सन 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी। और उस समय हमें पता नहीं था। सब लोग कह रहे हैं वे आप फिल्म से टेलीविजन में जा रहे हैं, बड़े परदे से छोटे परदे पर आ रहे हैं, आपकी इमेज को नुकसान होगा।' वहीं आगे उन्होंने कहा, 'लेकिन हमारी अपनी कुछ परिस्थितियां ऐसी थी कि मुझे लगा की फिल्मों में काम जो है, वह मिल नहीं रहा है। लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह के रिएक्शन आना शुरू हुए फिर ऐसा लगा कि पूरी दुनिया बदल गई है।' इस दौरान बिग बी की बातें सुनकर वहां मौजूद सारे दर्शक ताली बजाने लगे।

यह सब होने के बाद एक्टर ने कहा, 'सबसे अच्छी बात जो मुझे लगी, वह यह है कि हमारे जितने भी प्रतियोगी आए, उनसे प्रतिदिन प्रत्येक प्रतियोगी से मुझे कुछ ना कुछ सीखने को मिला।' आप सभी को बता दें कि गेम के दौरान जया बच्चन भी वीडियो कॉल के जरिए कौन बनेगा करोड़पति से जुड़ी हुई थी और उन्होंने भी खूब एन्जॉय किया।

आधी रात कैटरीना के घर पहुंचे विक्की, लोग बोले- 'पक्का शादी हो रही है'

कनाडा में कोविड-19 के मामले 1।8 मिलियन से अधिक

यूरोपीय संघ के मंत्रियों ने नए साइबर सुरक्षा निर्देश का समर्थन किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -