साली ने KBC में जीते 50 लाख तो जीजा करने लगा बहन को प्रताड़ित
साली ने KBC में जीते 50 लाख तो जीजा करने लगा बहन को प्रताड़ित
Share:

उत्तर प्रदेश: हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह मशहूर शो KBC से जुड़ा है। जी दरअसल एक विवाहिता की बहन ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में 50 लाख रुपये की रकम जीती। उसके जीतने के बाद बहनोई के मन में लालच आया और वह अपनी पत्नी को प्रताड़ि‍त कर 50 लाख रुपये दहेज में लाने के लिए दबाव बनाने लगा। इस मामले में पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई है और महिला थाना पुलिस ने दहेज एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला- जी दरअसल इस मामले में पुलिस ने कहा है कि 36 साल की महिला ऐशबाग इलाके की है। मार्च 2016 में उसका निकाह निशातपुरा में रहने वाले सैयद नासिर हुसैन से हुआ था। अब दोनों का एक बेटा है जिसकी उम्र चार साल है। महिला की बहन ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में 50 लाख रुपये जीते। यह जानने के बाद महिला के पति ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला का पति सैयद नासिर हुसैन, सास रफत हुसैन, ससुर शाहिद हुसैन सभी ने उस पर दबाव बनाया कि वह 50 लाख रुपए लेकर आए। वहीँ जब मायके पक्ष के लोगों ने मांग पूरी नहीं की तो महिला को अधिक से अधिक प्रताड़ि‍त किया जाने लगा। अंत में पीड़ि‍ता ने इसकी शिकायत महिला थाने में की और पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दायर कर लिया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते गुरुवार को होस्ट अमिताभ बच्चन ने रिटायर होने की बात कही थी। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए 'कौन बनेगा करोड़पति' शो से रिटायर होने की बात कही थी। जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी 12 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म की और शूटिंग खत्म होने के बाद बिग बी ने अपने फैंस के लिए खास ब्लॉग लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा, 'मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो चुका हूं। मैं माफी चाहता हूं आप सभी से, कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है।'

विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग की टीम ने असम की तैयारियों का किया आकलन

Video: राखी सावंत से पहले यह एक्ट्रेस भी हो चुकी है अभिनव शुक्ला पर फ़िदा

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने डेट्स में किया बदलाव, इस दिन से शुरू होंगे एप्लिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -