कौन बनेगा करोड़पति 11 का प्रोमो देख खुश हुए फैंस, बेसब्री से है शो का इंतज़ार

Jul 24 2019 11:00 AM
कौन बनेगा करोड़पति 11 का प्रोमो देख खुश हुए फैंस, बेसब्री से है शो का इंतज़ार

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए इन दिनों सभी इंतज़ार कर रहे हैं वहीं अब इस शो को लेकर अधिकारिक घोषणा हो चुकी है. जी हाँ, ऐसे में अब शो के पहले प्रोमो ने लोगों के दिलों में उम्मीद की किरण जगा दी है और अब शो के मेकर्स ने इस शो का एक प्रोमो और रिलीज कर दिया है. जी हाँ, वहीं अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि, अमिताभ बच्चन सीजन 11 के जरिए एक बार फिर से आम आदमी को हॉट सीट पर बैठने का मौका देने जा रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसे लड़के की कहानी सुनाई है जिसने अपने सपनों को पूरा होने तक हार नहीं मानी.

 

वहीं कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो में एक ट्रेलर के बेटे को दिखाया गया है जो कि बड़े सपने देखता है और वह अमेरिका जाकर पढ़ाई करना चाहता है लेकिन यह बात अलग है कि गरीबी के चलते वह अपने पिता के साथ उनकी दुकान संभालता है. वहीं उसके सपने भले से ही बड़े हो लेकिन किसी को भी उस पर जरा सा भी यकीन नहीं है और इन सब बातों से बेपरवाह इस लड़के ने अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं आने दी जिसके बाद उसे ऑक्सफॉर्ड यूनीवर्सिटी में पढ़ने का मौका मिला.

केवल इतना ही नहीं बाद में उसकी मेहनत और भी ज्यादा निखरकर आई जब उसे कौन बनेगा करोड़पति में भाग लेने का मौका मिला. इस प्रोमो के आखिर में टेलर का लड़का अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलता नजर आ रहा है और उसको देखकर अमिताभ बच्चन बता रहे है कि, विश्वास है तो उस पार खड़े रहो अड़े रहो, जीत तुम्हारी है. वहीं अब इस प्रोमो को देखकर यह साफ है कि इस बार भी यह शो कई लोगों के सपने साकार करने वाला है.

Nach Baliye 9 : ये है कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट

नच बलिए 9 : शांतनु माहेश्‍वरी संग नित्‍यामी शिर्के ने बिताए यादगार पल

टीवी कलाकारों ने इसरो को चंद्रयान 2 के सफल लॉच पर खास अंदाज मे दी बधाई