कौन बनेगा करोड़पति 11 के साथ इस दिन टीवी पर वापसी कर रहे हैं बिग बी

अपने मशहूर शो से टीवी की दुनिया में छाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 11 दर्शकों के लिए फिर से लेकर आने वाले हैं यह खबरें इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में छाई हुई है. हाल ही में इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है जो आप सभी देख सकते हैं.

जी हाँ, इस शो के पिछले सीजन ने टीवी टीआरपी लिस्ट में जबरदस्त धमाल मचाया था और सीजन 10 में कपिल शर्मा ने इस शो के स्टेज पर लोगों का काफी मनोरजंन अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर किया था वहीं अब जल्द ही नया सीजन आने के लिए तैयार है. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 की अनाउंसमेंट करते हुए हाल ही में अमिताभ बच्चन ने लिखा,’ सभी को मेरा आभार. मैं अमिताभ बच्चन अब सभी के सामने प्रस्तुत करने जा रहा हूं. साल 2019 का नया अभियान कौन बनेगा करोड़पति. जल्द ही आपके घरो में.''

आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन के इस एक ट्वीट ने फिर से लोगों के दिलों में करोड़पति बनने की आस जागा दी है और सभी अमिताभ बच्चन के शो के इंतज़ार में है. फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं सामने आई है लेकिन खबरें हैं कि यह जल्द ही शुरू हो जाएगा. आप सभी को बता दें कि पिछली बार कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 10 के लिए 15 दिनों के अंदर 31 मिलियन से अधिक रजिस्ट्रेशन आए थे और अब इस बार देखना है कि क्या होता है..?

17 फरवरी को नहीं होगी कोई शूटिंग, मनेगा काला दिवस

Pulwama Attack: सिद्धू के बयान से कपिल के शो पर छाये खतरें के बादल

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -