आज रात लाल रंग के कपड़े में इतनी कौड़ियां बांधकर लटका दें दरवाजे पर और फिर देखे कमाल..
आज रात लाल रंग के कपड़े में इतनी कौड़ियां बांधकर लटका दें दरवाजे पर और फिर देखे कमाल..
Share:

दुनिया का हर इंसान रोड़पति से करोड़पति बनना चाहता है. ऐसे में अगर आप भी अमीर बनना चाहते हैं तो यह टोटका अपना सकते हैं. जी हाँ, अमीर बनने के लिए कौड़ी का ख़ास महत्व होता है. जी हाँ, कौड़ी अपनी एक खास पहचान रखती है और इन सभी में सफेद, भूरी और पीली तथा चितकबरी कौड़ियां शामिल है जो आप सभी को अमीर बना सकती है. जी हाँ, इन कौड़ियों को मां लक्ष्मी का प्रतीक माना गया हैं और यह समुद्र से प्राप्त होती हैं. ऐसे इ अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो ऐसे इनसे अमीर बन सकते हैं. 

अमीर बनने के उपाय - अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए उनके साथ 11 कौड़ियों की भी पूजा करें और उसके बाद इन कौड़ियों को पीले रंग के कपडे में बांध कर अपनी तिजोरी में रख दें. अगर आप ऐसा करते हैंतो आपके घर लक्ष्मी माँ का आना तय है.  वहीं अगर आप अपने घर में नए साल से लगातार बरकत चाहते हैं तो अपने घर के मुख्य द्वार पर 11 कौड़ियों को लाल कपडे में बांध कर लटका दें. कहते हैं ऐसा करने से घर में सुख समृद्धि तो आती ही है, साथ ही आपके घर में कोई भी नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती हैं.

वहीं अगर आप जल्द से जल्द खूब सारा लाभ चाहते हैं तो आने वाले सावन के महीने में अपने घर की उत्तर दिशा में 11 पीले रंग की कौड़ियों को हरे कपडे में बांध कर छुपा दें, इससे कुबेर प्रसन्न होकर आपको मालामाल कर देंगे. इसी के साथ अगर आप बुरी नजर से बचना चाहते हैं तो एक पीले रंग की कौड़ी को अपने गले में ताबीज की तरह पहनें इससे नजर नहीं लगेगी. 

नए साल के पहले दिन पहने अपना लकी रंग वरना होगा बुरा ही बुरा..

आज रात घर के बाहर टांग दें यह चीज़, नए साल में मिल जाएगा सब कुछ

अगर आपने भी घर के मुख्य द्वारा पर लगाई है गणेश जी की तस्वीर तो तुरंत करें यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -