अपने पिता कौशिक सेन को लेकर रिद्धि सेन ने कही ये बात
अपने पिता कौशिक सेन को लेकर रिद्धि सेन ने कही ये बात
Share:

रिद्धि सेन, जो अपने पिता कौशिक सेन द्वारा फिल्मों में और मंच पर समान रूप से निभाए गए बहुत सारे पात्रों की प्रशंसा करते हैं, उन्हें लगता है कि उनके पिता उनके जीवन में एक कठिन समय से उबरने में मदद करने वाले ताकत के स्तंभ रहे हैं। जब मैं आठवीं कक्षा में था तब मैं बहुत उथल-पुथल से गुज़रा और मेरे पिता ने मुझे इससे बाहर निकलने में मदद की। बाबा को मुझसे और कुछ नहीं चाहिए बस इतना कि मैं एक अच्छा इंसान बनूं। उनकी संवेदनशीलता, रूप, जीवन के प्रति दृष्टिकोण, बुद्धि - इन सभी को मिलाकर उन्हें डैडी कूल बनाते हैं!

उसके पास एक ऐसा आभामंडल है जो मेरे दोस्तों-खासकर लड़कियों को उसके प्रति आकर्षित करता है। मान लीजिए मैं अपने कमरे में एक लड़की के साथ चैट कर रहा हूं, तो वह जिस तरह से दस्तक देगा और एक चेहरा बना देगा, वह आपको जोर से हंसाएगा! लगभग मानो उसने किसी को नहीं देखा था और उसे परेशान करने के लिए खेद है! बचपन से ही उन्होंने मुझसे कहा है कि मेरा अपना ज्ञान मुझे सही और गलत के बीच अंतर करने में मदद करे क्योंकि वह अपने फैसले मुझ पर थोपना नहीं चाहते थे। एक पिता से और क्या चाह सकते हैं?” एक उत्साहित रिद्धि कहते हैं। उनकी बातों पर खरा उतरते हुए एक पिता अपने बेटे से और क्या उम्मीद कर सकता है! 

कौशिक सेन को अपने बेटे में एक रिद्धि सेन मिलता है, जो उनकी विरासत का एक सक्षम वाहक है, जिन्होंने 19 साल की उम्र में कौशिक गांगुली की 'नगरकीर्तन' में एक ट्रांसजेंडर के रूप में अपने असाधारण प्रदर्शन के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। उनमें से कुछ ने जमीन पर उतरने और अपना काम करने का फैसला किया है। रिद्धि उनमें से एक हैं। उन्होंने परमब्रत चट्टोपाध्याय, अनुपम रॉय, पिया चक्रवर्ती, अनुषा विश्वनाथन, सुरंगाना बंद्योपाध्याय, रवितोब्रोतो मुखर्जी और अन्य के साथ मिलकर कोरोना रोगियों की सार्थक तरीके से मदद करने के लिए हाथ मिलाया है। उन्होंने वास्तविक जरूरत वाले लोगों की मदद के लिए एक राहत गृह चलाना शुरू किया।

काजल अग्रवाल को पति गौतम ने अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया ये मजेदार पोस्ट

वे बंगाली फ़िल्में जिन्होंने पारिवारिक मूल्यों को दी तवज्जो

अमेरिका के लिए रवाना हुए रजनीकांत, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -