'अमेरिकन आइडल' के जजों को अपनी शादी में नहीं बुलाना चाहती है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस
'अमेरिकन आइडल' के जजों को अपनी शादी में नहीं बुलाना चाहती है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस केटी पेरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है वहीं रिएलिटी शो 'अमेरिकन आइडल' के अपने साथी जजों लियोनेल रिची और ल्यूक ब्रायन को केटी पेरी ने अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया है. अनुमानिक विदेशी मीडिया के अनुसार, केटी पिछले साल से अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम संग रिश्ते में हैं और फिलहाल उन्हें अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन का इंतजार है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बुधवार को उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन शो के होस्ट जिमी किमेल को इस बारे में बताया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह रिची और ब्रायन को अपनी शादी में बुला रही हैं, तो इस पर केटी ने कहा, "मैं उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती." उन्होंने कहा, "यह सबकुछ काफी मजेदार है. मैं शादी को लेकर हर चीज के बारे में बेहद बारीकि से नहीं सोच रही हूं, मैं शांत हूं, लेकिन इसी के साथ मैं इसे लेकर गंभीर भी हूं. 14 फरवरी को सगाई होने के बाद मैंने 19 फरवरी 2020 को वेन्यू बुक किया."

वहीं मीडिया के अनुसार यह पूछ जाने पर कि क्या ल्यूक और रिची उनके विवाह समारोह में गाते नजर आएंगे, इस पर गायिका ने जवाब दिया, "जैसा कि मैंने कहा कि मैं उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती. उनके पास कई सारे काम हैं जिसके चलते वे व्यस्त होंगे." केटी ने इससे पहले ब्रिटिश कॉमेडियन रसेल ब्रांड संग शादी की थी, इधर ब्लूम की भी पहले शादी हो चुकी है. उनकी पूर्व पत्नी का नाम मिरांडा केर हैं, जो कि पेशे से एक मॉडल हैं. इस शादी से ब्लूम को एक छह साल का बेटा भी है.

 

हॉलीवुड सिंगर 'लुइस कैपाल्डी' के फैंस हुए निराश, मोटापे पर गीत लिखने को लेकर बोली ये बात

इस हॉट मॉडल ने अपनी सेक्सी तस्वीरों से बरपाया कहर....

जेनेट जैक्सन का हैरतअंगेज पशु प्रेम आया सामने, कहा-मेरा काम उन्हें खाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -