अपने शू कलेक्शन का प्रमोशन करते नजर आईं केटी पैरी
अपने शू कलेक्शन का प्रमोशन करते नजर आईं केटी पैरी
Share:

हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी ने आज अपने इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत खूबसूरत हैं. इन तस्वीरों में केटी काफी सेक्सी और बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं उन्होंने वाइट शर्ट पहना है जो काफी शानदार लग रहा है. आपको बता दें कि केटी ने यह एक फोटोशूट करवाया है जो उन्होंने अपने katyperrycollections के लिए करवाया है. इस फोटोशूट में वह काफी बिंदास अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रहीं हैं. केटी के इंस्टाग्राम पर 71m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.

कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें

केटी इसके पहले भी अपने कलेक्शन के प्रमोशन के लिए फोटोशूट करवा चुकीं हैं जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. एक फोटोशूट में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी सेक्सी लग रही है. केटी एक बहुत ही बेहतरीन सिंगर होने के साथ ही शानदार अदाकारा भी हैं उन्होंने ऐसे कई फोटोशूट्स करवाएं हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आए. केटी का नाम हॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स की गिनती में शामिल है.

बिकिनी में अपने प्राइवेट पार्ट्स फ्लॉन्ट कर रहीं ये हसीना...

आपको बता दें कि केटी की जो भी तस्वीरें आज हम लेकर आए हैं वह सभी हमने उनके इंस्टाग्राम से ली हैं और सभी बहुत ही खूबसूरत और शानदार हैं. इन दिनों केटी अपने हील्स, शूज, स्लीपर्स के कलेक्शन के प्रमोशन पर ज्यादा ध्यान दे रहीं हैं और उसके प्रमोशन के लिए वह आए दिन फोटोशूट्स भी करवा रहीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स

इस पार्टी में अपनी शादी की डेट ऑन-एयर करेंगे निक और प्रियंका

अपने दोस्तों संग स्विमसूट में एन्जॉय कर रहीं हैं रीटा ओरा

माँ बनने वाली हैं यह एक्ट्रेस, शेयर की बिकिनी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -