डेनिम-ऑन-डेनिम गाने पर कैटी ने जीता लोगों का दिल
डेनिम-ऑन-डेनिम गाने पर कैटी ने जीता लोगों का दिल
Share:

संगीत में बड़े नाम सबसे प्रतीक्षित अवार्ड शो में प्रदर्शन करने जा रहे हैं।  कैटी पेरी का प्रदर्शन भी निर्धारित किया गया था जहां उन्होंने 22 नवंबर को 2020 एएमएएस के लिए अपने डेनिम ड्रेस पहने हुए वह नज़र आई।

इस शो को सिंगर के पहले पुरस्कार शो के रूप में चिह्नित किया गया था क्योंकि वह अगस्त के अंत में पहली बार माँ बनी थी। 36 साल के डेनिम पर डेनिम के लुक के लिए बहुत ज्यादा पॉपुलर हुई जिसके बाद उन्होंने "कैनेडियन टक्सैडो" गया। उसने एक ओवरसाइज़्ड फ़ेड ब्लू जैकेट और मैचिंग जींस पहनी थी। उस समय की यादें फिर से वापस आ गईं, जब 38 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स और 39 वर्षीय जस्टिन टिम्बरलेक ने 2001 के एएमएएस में मेल खाते हुए डेनिम पहने हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी। पॉप आइकन ने डारियस रूकर के साथ स्ट्रिप्ड-डाउन परफॉर्मेंस में अपने गॉर्जियस बैलेड "ओनली लव" का प्रदर्शन किया, जिसमें दोनों एक-दूसरे को स्टूल पर बैठे दिखे। उन्होंने अपने पूर्व-टैप किए गए प्रदर्शन के दिन के पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, “Went back to church, met a new friend @dariusrucker, and found #OnlyLove.” In another post, she said that “Tonight’s performance is for my father.”

कैटी ने डेज़ी के जन्म के बाद अमेरिकी आइडल को जज करने के लिए खुद को तैयार किया। लेकिन ग्लिट्ज़ और ग्लैम-पॉप सुपरस्टार केटी ने आकस्मिक और अधिक प्राकृतिक कैथरीन हडसन को एएमएएस में प्रदर्शन करने दिया।

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

अलेक्जेंड्रिया ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात

वेनेसा ने अपनी लव लाइफ में किया मूव ऑन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -