केटी पेरी के फुटवियर में लगा सुगंध का तड़का
केटी पेरी के फुटवियर में लगा सुगंध का तड़का
Share:

हॉलीवुड की गायिका केटी पेरी हाल ही में अपने ब्रांड की एक श्रृंखला बाजार में लेकर आई हैं. जी हाँ, हाल ही में केटी पेरी ने बताया कि उन्होंने अपने ब्रांड ‘केटी पेरी कलेक्शंस’ के अंदर सुगंधित सैंडिल भी शामिल कि हैं जो वाकई में कमाल हैं. उन्होंने अपनी एक नई श्रृंखला शुरू कर दी है जिसका नाम ‘द जेली’ है, इसके अंतर्गत सुगंधित सैंडिल भी मिलेंगी, जो सभी के लिए ख़ास बनाई गई है. यह श्रृंखला गर्मियों को देखते हुए बनाई गई है और इसमें हलके रंग के जूतों को तैयार किया जाना है. कुछ जूतों कि तस्वीर शेयर कर केटी ने अपने कंपनी के ‘फोरेवर 21’ के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा है

Walkin’ on sunshine & fruits in @katyperry’s new @katyperrycollections SCENTED jelly sandals (shop link in bio) अब तक इन सैंडल्स के अलग-अलग फ्लेवर्स उपलब्ध है जो नींबू, चेरी, अंगूर और स्ट्राबेरी हैं. इन सैंडल्स में से इन्ही की खुशबु आएगी. केटी को उनके अलग और सेक्सी अंदाज की वजह से पहचाना जाता है साथ ही अब उन्हें उनके फुटवियर के लिए भी पहचाना जाने लगा है.

इन दिनों केटी अपनी तस्वीरों की वजह से भी काफी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर कर And that’s a wrap on the Asian leg of Witness The Tour! Fell in love with many different cherry blossoms from Tokyo to South Korea... so @rickhenryla and I decided I should become one इस तस्वीर में वह पिंक हेयर के साथ नजर आ रही हैं.

इस एनिमेटेड फिल्म में अपनी आवाज देंगे जैकी चैन

सामने आया 'बेपनाह' शो का नया प्रोमो, कहानी में आएगा एक नया मोड़

काइली जेनर की लिपस्टिक में मिला पशुओं का मल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -