कैटी पेरी इस परियोजना के साथ करेंगी अलगे गाने की शूटिंग
कैटी पेरी इस परियोजना के साथ करेंगी अलगे गाने की शूटिंग
Share:

कैटी पेरी अद्भुत गायकों में से एक है और एक बड़े पैमाने पर प्रशंसक के बाद है। 2020 के बारे में बात करें, तो यह प्रसिद्ध समूह ब्लैकपिंक के लिए उल्लेखनीय वर्षों में से एक रहा है। डेढ़ साल से अधिक समय तक लंबे इंतजार के बाद ब्लिंक को चौकड़ी से तीन भाग की वापसी के साथ बेहतर तरीके से फैंस का दिल जीत रहे है। इसमें ' आपको कैसे पसंद है ' और साथ ही ' आइसक्रीम ' के लिए सेलेना गोमेज़ के साथ उनके दिग्गज सहयोग शामिल थे। अंतिम वापसी कदम दक्षिण कोरियाई लड़की समूह अपने पहले स्टूडियो एल्बम ब्लैकपिंक ड्रॉप: एल्बम अगले महीने रिलीज़ होने वाला है।

सेलेना के अलावा, इस अग्रणी समूह ने संयुक्त रूप से लेडी गागा के साथ खट्टा कैंडी के रूप में और चुंबन और मेकअप के लिए दुआ लिपा के साथ संगीत का उत्पादन भी किया है। अब सवाल आता है, किसके साथ ब्लैकपिंक कोलाब होगा और कैटी पेरी गर्ल गैंग के साथ काम करना चाहेंगी। एक प्रमुख थाई दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में, इस अद्भुत गायक संभव सहयोग के बारे में पूछा गया था जो 35 वर्षीय गायक ने स्वीकार किया कि वह इसके लिए होगा, कलाकार से अधिक गीत पर निर्भर करता है। जब यह कश्मीर पॉप कलाकारों के साथ एक संभव कोलाब की बात आती है, पेरी ने कहा कि वह इसका स्वागत करते है अगर गीत अद्भुत और प्रामाणिक है के रूप में वह "एक प्रवृत्ति का एक हिस्सा नहीं बनना चाहती है।"

इसके बजाय, वह "एक आंदोलन" का एक हिस्सा होना पसंद करेंगी। ब्लैकपिंक के बारे में विशेष रूप से बोलते हुए, कैटी एक प्रमुख दैनिक के साथ अपने विचारों को साझा किया, "ईमानदार हो, उस में से कुछ की तरह लग रहा है सिर्फ संख्या बनाने की कोशिश कर रहे लोगों को हो सकता है। और, मैं यहां संख्या बनाने के लिए नहीं हूं। मैं यहां दिलों को जीतने के लिए हूँ। तो अगर ब्लैकपिंक dopest गाना बनता है तो मुझे अच्छा लगेगा मुझे जुड़ा हुआ लग रहा है, या जो कुछ भी, मैं पूरी तरह से खुश हूं। "

जस्टिन बीबर के नए सॉन्ग वीडियो में सिंगर का दिखा अलग अवतार

जोनस परिवार इस तरह से बनाया निक जोनस का बर्थडे

हल्क श्रृंखला के लिए इस अभिनेत्री ने बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -