अपने पहले प्यार को डेट करने के बाद भी केटी ने तोड़ दिया था रिश्ता, अब इस एक्टर के बच्चे की बनने वाली हैं माँ!
अपने पहले प्यार को डेट करने के बाद भी केटी ने तोड़ दिया था रिश्ता, अब इस एक्टर के बच्चे की बनने वाली हैं माँ!
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका केटी पेरी अपनी बेहतरीन आवाज से लाखों दिलों में जगह बना चुकीं हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं. केटी अपने खूबसूरत अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं केटी के डेटिंग के बारे में. जी दरअसल केटी ने साल 2010 में रसेल ब्रांड से शादी की थी लेकिन दोनों की शादी अधिक समय तक चल नहीं पाई. उसके बाद दोनों साल 2011 में अलग हो गए. वहीँ अलग होने के बाद केटी ने जॉन मेयर को डेट करना शुरू कर दिया था.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि खुद केटी बता चुकीं हैं कि जॉन मेयर उनका पहला प्यार रहे हैं और वह उन्हें डेट कर रहीं थीं. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि वह ब्वॉयफ्रेंड जॉन मेयर के साथ डेटिंग करके बहुत खुश थीं. केटी पेरी 2012 से जॉन के साथ डेटिंग कर रही थीं. बीते समय में डब्लू मैगज़ीन से बातचीत करते हुए केटी ने बताया था कि ''2011 में वह अपने पति रशेल ब्रांड से अलग हो गई थीं लेकिन वे अब अपने नए डेटिंग पार्टनर के साथ काफी रोमांचित महसूस कर रही हैं.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 15 साल की उम्र से बतौर गायिका अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली केटी ने मैगज़ीन को बताया कि जॉन उनका सबसे पहला क्रश थे. वहीं केटी ने ये भी स्वीकार किया कि उन्हें शादी के रिश्ते पर भरोसा है और उन्हें ये बंधन पसंद हैं लेकिन अपनी शादी के टूटने पर उन्हें बेहद अफसोस भी है. वहीं केटी 2007 से 2009 तक ट्रेवी मैककॉय को डेट कर चुकीं हैं. इसी के साथ वह साल 2014 में जॉन मेयर से अलग हो गईं और उसके बाद उन्होंने डिप्लो को डेट किया लेकिन दोनों का रिश्ता अधिक समय तक नहीं रहा. वहीं उसके बाद उन्होंने Orlando Bloom को डेट करना शुरू किया और अब तक दोनों साथ हैं. इस समय केटी प्रेग्नेंट हैं वह जल्द Orlando Bloom के बच्चे की माँ बनने वाली हैं!

अवतार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर जेम्स 14 दिन के लिए हुए क्वारैंटाइन

टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल-7 की शूटिंग के लिए बसाया जाएगा कोरोना मुक्त गांव

रियल हाउसवाइफ ऑफ़ बेवर्ली हिल्स में जमकर हुई मस्ती, जानें रिकैप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -