मंगेतर संग जल्द ही शादी करने को बेताब हैं कैटी पेरी
मंगेतर संग जल्द ही शादी करने को बेताब हैं कैटी पेरी
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर गायिका कैटी पेरी ने कुछ दिन पहले ही अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज़ दिया था. दरअसल केटी ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम से सगाई कर ली है. सगाई के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई थी और हर कोई इस कपल की बधाईया दें रहा था.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि केटी और ऑरलैंडो जल्द से जल्द शादी करके अपना परिवार शुरू करना चाहते हैं. जी हां... हाल ही में केटी और ऑरलैंडो के एक करीबी सूत्र ने इस बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, "कैटी इस साल अपने करियर को धीमा कर रही हैं. वह शादी करना चाहती हैं और जल्द से जल्द अपना परिवार शुरू करना चाहती हैं. वे दोनों बच्चे चाहते हैं और इसे ही प्राथमिकता देंगे."

वैसे ये तो पिछले काफी समय से सुनने में आ रहा था कि केटी और ऑरलैंडो शादी के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि इस कपल ने कभी भी अपनी शादी के बारे में खुलकर बातचीत नहीं की है. बता दें 'पार्ट ऑफ मी' की हिटमेकर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई का समाचार शेयर किया था. केटी ने अपने मंगेतर ऑरलैंडोके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखा रही है. ऑरलैंडो ब्लू की उम्र 42 वर्ष है वहीं केटी की उम्र 36 वर्ष हैं.

एक बार फिर आर. केल्ली पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

इस मॉडल की टॉपलेस तस्वीरों ने मचाया तहलका

रामानंद सागर की पोती ने ब्रालेस होकर शेयर की अश्लील तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -