कैटरीना का खुलासा, सलमान के कारण नहीं, इस वजह से किया 'भारत' में काम

Apr 17 2019 06:24 PM
कैटरीना का खुलासा, सलमान के कारण नहीं, इस वजह से किया 'भारत' में काम

अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म  ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ अहम किरदार एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा नजर आएगी. साथ ही आपको बता दें कि सलमान की भारत भी काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है, जो कि 5 जून को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएगी. अब कैटरीना ने इस फिल्म में उनके होने को लेकर एक बड़ी बात से पर्दा उठाया है.

ताजा प्राप्त जानकारी के अनुसार कैरीना की माने तो मै और फिल्म के निर्देशक अली अली अब्बास जफर  बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हम दोनों अपने काम के प्रति काफी ईमानदार भी हैं और जब मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला तो मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ी और मुझे यह काफी पसंद आ गई. उन्होंने इसके तुरंत बाद अली को कॉल किया और कहा मुझे यह कहानी काफी अच्छी लगी हैं और इसके साथ ही कैटरीना ने कहा कि मुझे एक नया किरदार को निभाने का मौका मिलेगा. 

साथ ही कैटरीना ने सलमान को लेकर कहा कि मैंने सलमान और अली के कारण कुछ नहीं किया हैं. यहाँ तक कि इस फिल्म को साइन करने को लेकर मेरी सलमान से बात तक भी नहीं हुई थी और इस फिल्म में काम करने की हामी भरने के बाद हम इस फिल्म के सेट पर ही एक दूसरे से मिले थे. फ़िलहाल फिल्म के एक के बाद एक पोस्टर्स आ रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल तक जारी किया जा सकता है.

अजय की फिल्म में सैफ-करीना की उम्र का अंतर, सैफ ने तुरंत लगाया फोन और फिर...

Video : शाहरुख़ खान का बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में हुआ वार्म वेलकम

ऐडा ने फिर दिखाई अपनी सेक्सी अदा, निजी अंगों का कायल हुआ हर कोई

घोड़े पर बैठी नजर आई यह सेक्सी मॉडल, झूम उठे फैंस