Film Review : कट्टी बट्टी मे विलेन का रोल अच्छा

Film Review : कट्टी बट्टी मे विलेन का रोल अच्छा

पिछले हफ्ते ‘हीरो’ फिल्म को लोगो ने इतना ज्यादा पसंद नहीं किया था। लेकिन इस फिल्म ने अपने बजट के हिसाब से अच्छी कमाई कर ली थी। सलमान ने इस फिल्म से बहुत उम्मीद की थी कि उनकी फिल्म ‘हीरो’ लोगो को बहुत पसंद आएगी पर ऐसा नहीं हुआ। इस हफ्ते निखिल आडवाणी की फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ रिलीज हुई है। इस फिल्म मे कंगना और इमरान प्रमुख भूमिका मे है। फिल्म मे कंगना के होने से इस फिल्म को देखने के लिये ज्यादा लोग जाएंगे। पर फिल्म को लेकर ज्यादा उम्मीद ना रखे। ‘कट्टी बट्टी’ फिल्म का ट्रेलर तो बहुत अच्छा था। ट्रेलर देखकर लगा था कि फिल्म बहुत अच्छी होगी पर ऐसा कुछ नहीं है फिल्म बहुत बोरिंग और दुखभरी लव स्टोरी बताई गई है फिल्म मे।

ये कहानी पायल और माधव की कहानी है। फिल्म मे पायल कंगना रहती है और माधव का किरदार इमरान निभाते है। पायल एक बहुत अच्छी और बिंदास रहने वाली लड़की होती है। और वह माधव से प्यार करने का नाटक करती है सिर्फ टाइम पास के लिये वो माधव से प्यार करती है। पर एक दिन उसे माधव से सिरियस वाला प्यार हो जाता है। फिल्म मे कुछ ऐसा होता है कि पायल माधव को छोड़कर कंही चली जाती है।

‘कट्टी बट्टी’ फिल्म मे कई फिल्मों की कॉपी दिखाई देती है। इस फिल्म मे 60 की दशक की फिल्मों की कॉपी दिखाई गई है। यह हॉलीवुड की फिल्मों की याद दिलाती है। इस फिल्म मे कंगना को लेकर काफी उम्मीद थी। पर कंगना का इतना ज्यादा रोल नही दिखाया गया है कि इस फिल्म को आप कंगना की फिल्म बोल सके। कंगना को पहले सीन मे बहुत कम रोल दिया गया है। दूसरे सीन मे भी इतना अच्छा मजा नहीं आता है। इमरान खान अपने वही पुराने लूक मे दिखे। इमरान के रोल मे कुछ भी नया नही दिखा है। वे सिर्फ फिल्म मे रोने का अच्छा नाटक कर सकते है। और अपनी क्यूटनेस से लड़कियो को पटा सकते है।

फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ मे अगर हम विलेन की बात करे तो इस फिल्म मे विवियान ने विलेन का रोल निभाया है। विवियान ने बहुत अच्छा काम किया है। फिल्म मे विवियान का किरदार इतना ज्यादा नेगेटिव तो नहीं था लेकिन फिल्म मे उनका जो भी रोल था उन्हे सूट कर रहा था। विवियान बॉलीवुड के एक बेहतरीन विलेन बन सकते है। फिल्म का निर्देशन तो बहुत अच्छा था निखिल ने अपना काम बहुत अच्छे से किया है। फिल्म की कहानी तो अच्छी थी पर निखिल किरदारो के अभिनय को नहीं संवार सके। फिल्म के कुछ सीन तो ऐसे है जो देखने पर आपको समझ मे ही नहीं आएंगे कि फिल्म मे ये क्या हो रहा है।