कटप्पा की बेटी को देखते ही उड़ जाएंगे होश, इतनी खूबसूरत है वो

आप सभी ने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' तो देखी ही होगी. इन दोनों ही फिल्मों को लोगों ने खूब पसंद किया और इन दोनों ही फिल्मों ने जमकर कमाई भी की. आप सभी को बता दें कि इन दिनों फिल्मों में नजर आने वाले कटप्पा उर्फ़ सत्यराज इन दिनों अपनी बेटी कि वजह से काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं.

जी हाँ, इन दिनों सत्यराज कि बेटी दिव्या कि काफी तारीफें हो रही हैं लोगों को वह बहुत पसंद आ रही हैं इसी वजह से लोग उनकी तस्वीरों को जमकर वायरल करने में लगे हुए हैं. सत्यराज कि बेटी का नाम दिव्या हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर पूरी तरह छाई हुई हैं. बात करें सत्यराज की तो वह ज्यादातर साउथ की फिल्मों में ही नजर आए हैं और उन्हें अधिकतर साउथ ही फिल्मों में ही देखा गया हैं.

कुछ समय पहले ही सत्यराज ने कहा था कि उन्होंने कभी भी अपने बच्चो को फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए फ़ोर्स नहीं किया, उनके अनुसार उनके बच्चे जिस फिल्ड में हाथ आजमाना चाहते हैं आजमाए इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं. सत्यराज कि बेटी दिव्या चाहे तो फिल्मों में अपने करियर को एक नई उड़ान दे सकती हैं क्योंकि उनकी मात्र तस्वीर से लोग उन्हें इतना पसंद कर रहे हैं तो उनकी फ़िल्मी दुनिया में एंट्री पर लोग उन्हें और ज्यादा पसंद करेंगे.

पंजाबी फिल्म कंदे बॉक्स ऑफिस रिव्यु - कम कमाई के साथ अच्छी शुरुआत

भोजपुरी सिनेमा की इन दो सबसे हॉट एक्ट्रेस के बीच बुरे फंसे अभिनेता प्रमोद प्रेमी

प्रभुदेवा से शादी की वायरल खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -