सामने आया कैटरीना की नई फिल्म का पोस्टर
सामने आया कैटरीना की नई फिल्म का पोस्टर
Share:

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' (Phone Bhoot) को लेकर फैंस बहुत उत्साहित हो चुके है। फैंस की इसी बेताबी को देखते हुए मेकर्स ने कुछ दिनों पहले एक पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। ऐसे में अब फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी करने के उपरांत मेकर्स इसका मोशन पोस्टर शुक्रवार के दिन रिलीज किया जा चुका है। साथ ही मेकर्स ने यह भी बोला है कि मूवी  इसी वर्ष 7 अक्टूबर के दिन सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज की जाने वाली है। 

खबरें है कि कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार बड़े परदे पर साथ दिखाई देने वाली है। ये तिकड़ी 'फोन भूत' में सिनेप्रेमियों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है। मूवी  में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखा हुआ है। 'फोन भूत' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। 

 

कैटरीना कैफ को आखिरी बार अक्षय कुमार की मूवी 'सूर्यवंशी' में देखा गया था, जो 2021 में रिलीज कर दी गई थी। मूवी में रणवीर सिंह और अजय देवगन का धांसू कैमियो भी करते हुए नजर आए थे। 'फोन भूत' के अलावा कैटरीना कैफ आने वाले दिनों में सलमान खान की मूवी   'टाइगर 3' में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' भी है, जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी हैं। 

Shanaya Kapoor की पहली ही फिल्म पर लगा ग्रहण

ललित मोदी के इजहार-ए-इश्क़ के बाद अब सुष्मिता ने किया ये काम, देखकर लगेगा झटका

समुद्र के किनारे बैकलेस नजर आई मौनी, वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -