फिल्म काबिल में कैटरीना का आइटम नंबर मचाएगा धमाल

डांस स्टार रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ अपने तय समय से 11 दिन पहले ही पूरी हो गई। रितिक का काम समाप्त हो गया है। निर्देशक संजय गुप्ता चाहते हैं कि फिल्म में एक-दो आइटम नंबर जोड़े जाए क्योंकि इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत के अवसर बढ़ जाते हैं। इससे पहले संजय की ‘शूट आउट वडाला’ में भी कई आइटम नंबर्स थे।

खबरों के मुताबिक, एक आइटम नंबर सनी लियोन का हो सकता है। दूसरे आइटम नंबर के लिए प्रियंका चोपड़ा से बात की गई थी। प्रियंका और रोशन परिवार के संबंध पुराने हैं। वे ‘कृष’ सीरिज का हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन प्रियंका ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। वे बॉलीवुड से लंबे समय से दूर हैं और अपनी वापसी एक जोरदार फिल्म के जरिये करना चाहती हैं, आइटम नंबर के जरिये नहीं। प्रियंका की ना सुनने के बाद इस प्रस्ताव को कैटरीना कैफ के पास ले जाया गया।

सुनने में आया है कि कैटरीना मान गई हैं। कैटरीना अपने करियर में बुरे दौर से गुजर रही हैं। एक हिट गाना उन्हें चर्चाओं में फिर लौटा सकता है इसलिए वे श्काबिलश् में आइटम नंबर करती दिखाई दे सकती हैं। 26 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ यामी गौतम हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -