प्रियंका-अनुष्का को पीछे छोड़ आगे निकली कैटरीना, शादी की फोटोज को मिले इतने मिलियन व्यूज
प्रियंका-अनुष्का को पीछे छोड़ आगे निकली कैटरीना, शादी की फोटोज को मिले इतने मिलियन व्यूज
Share:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब शायद के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फोटोज शेयर की थी, जिन्हें फैन्स के साथ सेलेब्स द्वारा लाइक किया गया। अब तक दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। आप सभी को बता दें कि इस कपल ने फोटोज पोस्ट कर लिखा था- 'हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस पल तक लेकर आया। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम इस नई जर्नी को एक साथ शुरू कर रहे हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि दोनों की पोस्ट पर महज एक दिन 10 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

जी हाँ और इन दोनों की पोस्ट को इतना पसंद किया गया कि इन्होंने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) -विराट कोहली (Virat Kohli) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) -निक जोनास (Nick Jonas) को भी मामले में पीछे छोड़ दिया। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की शादी को पोस्ट को 3 मिलियन से ज्यादा लाइक्ट मिले थे। वहीं प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग फोटोज को 5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले थे। कैटरीना-विक्की ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। वहीं इस कपल की शादी के बाद जहां विक्की के भाई सनी कौशल ने अपनी भाभी का वेलकम एक पोस्ट के जरिए किया था वहीं कैट की बहन इसाबेल ने भी अपने जीजा विक्की का स्वागत अनोखे अंदाज में किया था।

जी दरअसल सनी ने लिखा था- 'आज दिल में एक और की जगह बन गई। फैमिली में आपका स्वागत है परजाई जी। इस खूबसूरत जोड़े को बस ढेर सारा प्यार और जीवन भर की खुशियां।' वहीं, इसाबेल ने लिखा था- 'कल मुझे एक भाई मिला। हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है। दुनिया में हमसे भाग्यशाली कोई नहीं हो सकता, आप दोनों को दुनिया में हमेशा और हमेशा के लिए प्यार और खुशियां मिलें, शुभकमनाएं।' अब तक फैंस इस कपल को बधाई दे रहे हैं।

'माफ कीजिएगा..हम कटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहे, क्योंकि..' वायरल हुई इस अख़बार की कटिंग

शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विक्की-कैटरीना ने भेजा खास तोहफा, लिखा ये नोट

क्या दबंग कंसर्ट से हट गया है जैकलीन फर्नांडीज का नाम? सलमान खान ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -