बहुत सस्ती है कैटरीना की यह टाई-डाई पैनल्ड ड्रेस, ले सकते हैं आप भी
बहुत सस्ती है कैटरीना की यह टाई-डाई पैनल्ड ड्रेस, ले सकते हैं आप भी
Share:

कैटरीना कैफ को उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. वह अपने फैशनेबल अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं. वैसे कैटरीना कई तरह के अलग-अलग डिजाइन के कपड़े पहनती हैं जो आकर्षक होते हैं. वह डेनिम और क्यूट टॉप्स के कॉम्बिनेशन में भी कई बार नजर आ चुकी हैं. वैसे उनका फैशन सेंस काफी कम्फर्टेबल होता है, जिसे कोई भी आराम से अपना सकता है. फिलहाल कैटरीना का एक लुक चर्चा में बना है. जी दरअसल उनका यह नया लुक उनका फोटोशूट है जो उन्होंने अभी करवाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक टाई-डाई पैनल्ड ड्रेस पहने कुछ फोटोज शेयर की हैं. वैसे हम आपको बता दें कि यह खूबसूरत ड्रेस Bella Barnett नाम के लेबल की हैं. आप देख सकते हैं इस ड्रेस में खूबसूरत येलो, पिंक, ब्लू और ग्रीम कलर के टाई-डाई पैटर्न्स हैं. वैसे खूबसूरत पैटर्न्स के अलावा इसमें ब्लैक कलर्स की सीम्स भी हैं, जो इसे आकर्षक दिखाने में मदद कर रही है. वैसे अपनी इस ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट और ब्लू कलर के स्नीकर्स पहने है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं कैटरीना के कपड़ों की कीमत. जी दरसल यह ड्रेस ज्यादा महंगी नहीं है.

इस ड्रेस की कीमत 33.90 यूएस डॉलर्स है यानी 2,475 रुपये. वहीँ इन दिनों इसकी कीमत 18.65 यूएस डॉलर्स यानी 1,361 रुपये में आ चुकी है. काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कैटरीना फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार दिखाई देंगे. वहीँ इसके अलावा वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं.

विधान परिषद् की कार्रवाई के दौरान मोबाइल में 'पोर्न' देख रहे थे कांग्रेस MLC प्रकाश राठौड़ !

ड्रग्स केस में एक और आरोपी मुंबई से हुआ गिरफ्तार

भारत में अब तक 33 लाख लोगों को लगी वैक्सीन, मौत के मामले में चौथा स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -