'टाइगर ज़िंदा है' के सेट पर क्रिकेट खेलती नज़र आयी सलमान की Zoya, देखिये वीडियो
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्दी ही सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में साथ नज़र आने वाली है. इस फिल्म के लिए ये दोनों काफी उत्साहित हैं. ये तो आप जानते हैं कि ये फिल्म कुछ समय पहले आयी 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. उम्मीद है इस फिल्म की तरह ही ये आने वाली फिल्म भी हिट ही जाएगी.

बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में चल रही थी जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आयी थी. इस फिल्म में भी सलमान पहले की तरह ही स्टंट करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म को रिलीज़ होने में कुछ ही समय बाकी रह गया जिसका सलमान के फैंस बेसब्री से वेट कर रहे हैं. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की, जो समय पहले ही इंस्टाग्राम पर आयी हैं और आते ही उन्होंने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

अक्सर ये अपनी फिल्म के सेट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर ये लग रहा है कि ये इस फिल्म की शूटिंग से फ्री होकर अपने फ्री टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. शेयर किया गया ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कैटरीना क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, My own cricket team ( just hear the fake appreciation for my "shots" .....) Surfing done , volleyball done ..... cricket ? Work in practice whathappensbehindthescenes #tigerzindahai. आइये देखते हैं ये वीडियो.

Tiger...के स्टंट हुए Leak

'टाइगर ज़िंदा है' के सेट पर चोटिल नज़र आए सलमान खान, वायरल हुई तस्वीर

'टाइगर जिन्दा है' की नई तस्वीर खिलखिलाई

तो क्या ऋतिक और कंगना के ब्रेकअप की वजह कटरीना कैफ थी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -