पहले विक्की के बाद पॉजिटिव हुई थी कटरीना, अब हुई नेगिटिव

बॉलीवुड में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के मध्य रिश्ते को लेकर आए दिन चर्चा सुर्ख़ियों में भी बनी रहती है। यही वजह है कि विक्की कौशल के उपरांत जैसी ही कैटरीना कैफ कोविड संक्रमित हुई थी खबरों का बाजार में तेजी से फैलने लगी। तो वहीं शुक्रवार को विक्की कौशल ने कहा कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। तो वही अब जाकर कोविड कैफ की कोविड रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। कैटरीना ने अपनी एक बेहद ही खूबसूरत साझा की है। जिसमें वो बहुत कमाल की लग रही हैं। जिसमें कैटरीना ने यलो टॉप और यलो पेंट पहन रखी है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा कि ‘नेगेटिव, जिन लोगों ने भी इस बीच मेरा ध्यान रखा। मेरे लिए दुआ की और अपना प्यार भेजा। उन सभी का शुक्रिया। इस तस्वीर में कैटरीना की ख़ूबसूरती देखते ही बन रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने रिश्ते पर हमेशा से ही चुप्पी साधे रखी है। इस केस पर बात करते हुए विक्की कौशल ने बोला कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को सभी से छिपाकर रखना चाहता हूं। अगर आप इस बारे में बात करें तो और बातें बनेगी। जो सही नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

दिल्ली पुलिस ने बनाया हेल्पलाइन केंद्र, जानिए क्या करेगा काम

फिल्म मोहब्बतें में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली किम शर्मा की फोटोज हुई वायरल

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर उड़ाया अपने मम्मी-पापा का मजाक, हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -