कैटरीना कैफ के भाई ने जीजा व‍िक्की कौशल के लिए लिखा खास नोट, कही ये बात
कैटरीना कैफ के भाई ने जीजा व‍िक्की कौशल के लिए लिखा खास नोट, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ एवं व‍िक्की कौशल की शादी के पश्चात् कपल को प्रत्येक ओर ये आशीर्वाद और शुभकामनाएं मिल रही है। फ्रेंड्स, प्रशंसक एवं पर‍िवार, इन नए नवेले कपल की हैप्पी मैर‍िड लाइफ के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। कैटरीना के इकलौते भाई Sebastien Laurent Michel ने भी अपने जीजा व‍िक्की कौशल के नाम एक स्पेशल नोट लिखा है। 

Sebastien ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर किया है। वे लिखते हैं 'सबसे बेहतरीन और मैज‍िकल वेड‍िंग! एक और भाई पाकर बहुत खुश हूं और मुझे अपनी बहन पर भी गर्व है जिसने एक परफेक्ट व्यक्ति को चुना, मैं प्रार्थना करता हूं कि तुम दोनों को दुन‍िया की हर खुशी मिले, तुम दोनों इसके हकदार हो।' उन्होंने वेड‍िंग फंक्शन से अपनी भी एक फोटो शेयर की है। ग्रे शेड की शेरवानी में Sebastien मिरर सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। 

वही कैटरीना एवं व‍िक्की ने अपनी वेड‍िंग तस्वीरों के पश्चात् अब हल्दी सेरेमनी से फोटोज साझा कर दी है। व‍िक्की की साली इसाबेल कैफ ने भी अपने जीजा को हल्दी मलते हुए तस्वीरें साझा की हैं। वे लिखती हैं- 'फुल फन एंड जॉय, इतना हंसी कि मेरे गालों में अभी भी दर्द है।' व‍िक्की के भाई सनी कौशल ने भी हल्दी की तस्वीरें साझा कर लिखा 'चाहे फूल बरसाओ या पानी।।।है तो सब प्यार ही।' कैटरीना एवं व‍िक्की कौशल ने 9 दिसंबर को स‍िक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में रॉयल वेड‍िंग की थी। इससे पूर्व 7 दिसंबर को मेहंदी तथा 8 दिसंबर को हल्दी एवं संगीत सेरेमनी थी।

होने वाली पत्नी संग विद्युत जामवाल ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

कैटरीना को घर की बहू बनाकर ख़ुशी से झूमे विक्की के पिता, पूरे एयरपोर्ट में कर दिया ये काम

कभी अफेयर तो कभी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में रहती है बंगाली एक्ट्रेस नुसरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -