बिना मेकअप भी कमाल दिखती हैं कैटरीना कैफ
बिना मेकअप भी कमाल दिखती हैं कैटरीना कैफ
Share:

इन दिनों कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल करती हैं लेकिन कई ऐसी भी अदाकारा हैं जो बिना मेकअप के भी कमाल लगती हैं. वैसे इन दिनों कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन है और इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि लोगों के होश उड़ गए हैं. कैटरीना के लाखों फैंस हैं और वह उनकी फिल्मों के अलावा उनके फैशन को भी काफी पसंद करते हैं.

जल्द ही कैटरीना कैफ ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं और उनके साथ अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे. ऐसे में कोरोना वायरस के चलते सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स की थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की एक पुरानी फोटो निकलकर सामने आई है और इस समय इस फोटो के खूब चर्चे हो रहे हैं.

जी दरअसल कैटरीना कैफ इस फोटो में बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं और फैन्स उनके नो मेकअप लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फोटो को इस समय जमकर वायरल किया जा रहा हैं. इस फोटो में कैटरीना कैफ ने गोल्डन कलर का बाथरोब पहना हुआ है और बालों को बांधा हुआ है. इससे पहले भी कैटरीना कैफ के नो मेकअप लुक कई बार सामने आए हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. वैसे भी कैटरीना बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं, जिसका सबूत इस पोटो में साफ़ नजर आ रहा है.

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -